मनोरंजन

फिल्म ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ का पहला गाना ‘चवनप्राश’ सोमवार को होगा रिलीज

हर्षवर्धन कपूर अभिनीत फिल्म ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ के टीजर और दिलचस्प पोस्टर को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और अब फिल्म का पहला गाना दर्शकों के बीच पेश होने के लिए तैयार है। फिल्म का पहला गीत ‘चवनप्राश’ सोमवार के दिन रिलीज किया जाएगा और इस गाने में अर्जुन कपूर और हर्षवर्धन कपूर एक साथ थिरकते हुए नजर आएंगे।
हर्षवर्धन कपूर की आगामी फिल्म के इस डांस नंबर में अर्जुन कपूर विशेष अतिथि के रूप में नजर आएंगे। अमित त्रिवेदी द्वारा रचित और मजेदार लिरिक्स के भरपूर ‘चवनप्राश’ एक प्रोमोशनल गीत है। यह हर्षवर्धन कपूर की दूसरी फिल्म है जहाँ वह भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी लड़ाई लड़ते है और यह पूरा ड्रामा उन्हें आम आदमी से सुपरहीरो बना देता है।
रोमांचकारी घटनाओं की एक श्रृंखला के बीच, उनका जीवन एक ऐसा मोड़ लेता है, जिससे एक आम आदमी ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ के रूप में सुपरहीरो बन जाता है। फिल्म में कई इंटेन्स एक्शन सीन और हैंड कॉम्बैट मुकाबला देखने मिलेगा जिसे एक अंतरराष्ट्रीय दल द्वारा डिजाइन किया गया है, और इसे मुंबई में और उसके आसपास के कुछ ऐसे स्थानों पर फिल्माया गया जिसे आजतक पहले कभी नही देखा गया।
ईरॉस इंटरनेशनल एंड फैंटम द्वारा प्रस्तुत, भावेश जोशी सुपरहीरो का निर्देशन विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा किया गया है, जो 25 मई को रिलीज होने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म ईरॉस इंटरनेशनल, रिलायंस एंटरटेनमेंट, विकास बहल, मधु मंतेंना और अनुराग कश्यप द्वारा निर्मित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *