मनोरंजन

बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण की नैना ने पूरे किए बेमिसाल 5 साल

दीपिका पादुकोण ने कुछ साल पहले फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ से नैना के रूप में देश के सामने सबसे पसंदीदा किरदार प्रस्तुत किया था। फिल्म ने बीते दिन बॉलीवुड में अपने शानदार 5 साल पूरे कर लिए है और इस उपलब्धि के मौके पर दीपिका के प्रशंसक ट्विटर पर अपनी प्यारी अभिनेत्री के प्रति अपना प्यार व्यक्त करते हुए नजर आये।
‘ये जवानी है दीवानी’ में सरल और ईमानदार लड़की एक ट्रिप के दौरान अपने फन साइड की खोज करती है और इस खोज में उसे जिन्दगी जीने का एक मकसद मिल जाता है, नैना की इस सादगी ने दर्शकों का दिल छू लिया था और उसे दीपिका के सबसे पसंदीदा पात्रों में से एक बना दिया। प्रशंसकों ने ट्विटर पर अपनी पसंदीदा अभिनेत्री के प्रति अपना प्यार जाहिर किया और सोशल मीडिया की खास दीपिका का हैशटैग #5YearsOfNaina बिना देरी किये ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा।
अभिनेत्री ने अपने किरदार से जुड़ी यादों को सोशल मीडिया पर साझा किया है जहाँ दीपिका पादुकोण ने ‘ये जवानी है दीवानी’ के सेट से कैमरे के पीछे होने वाली मस्ती का एक छोटा सा वीडियो याद के रूप में शेयर किया है। बॉलीवुड की नायिका पर अपना प्यार बरसाते हुए, प्रशंसक ट्विटर पर नैना के रूप में दीपिका की तस्वीरें, फिल्म से दीपिका के कोट्स और कुछ यादगार क्षणों को साझा करते हुए नजर आये। इतना ही नही, प्रशंसकों में अपनी आवाज में नैना के डॉयलोग भी डब किये जो अभिनेत्री के प्रति उनके प्यार की गवाही दे रहा है।
दीपिका पादुकोण समय-समय पर दर्शकों का अपने शानदार अभिनय से मनोरंजन करते आई है जो आज भी दर्शकों के जहन में ताजा है। बॉलीवुड की नायिका दीपिका अपने किरदार में इस तरह घुल-मिल जाती है कि दर्शकों को उनके प्रदर्शन से प्यार हो जाता है। और ये ही वजह है कि फिल्म रिलीज के पांच साल बाद भी नैना का किरदार दर्शकों के दिलों दिमाग में तरोताजा है। मैगजीन कवर से ले कर वैश्विक समारोह में अपनी उपस्थिति से रोशनी बिखेरने वाली दीपिका पादुकोण एक के बाद एक विभिन्न स्तर पर जीत मुकम्मल करते आई है। हाल ही में, दीपिका एक और अंतरराष्ट्रीय पत्रिका के लिए न्यूयॉर्क रवाना हो गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *