मनोरंजन

‘भारत’ की स्टार कास्ट में शामिल हुई बॉलीवुड दिवा तब्बू

सलमान खान अभिनीत भारत में दिशा पटानी की एंट्री के बाद, निर्माताओं ने अब फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री तबू के शामिल होने की घोषणा कर दी है। निर्देशक अली अब्बास जफर प्रसिद्ध अभिनेत्री के प्रशंसक रहे हैं और हमेशा उनके साथ काम करना चाहते थे। हालांकि तबू के किरदार का विवरण अभी गुप्त रखा गया है, लेकिन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री पीरियड ड्रामा फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी।
कलाकारों की टोली में तबू का स्वागत करते हुए अली अब्बास जफर ने कहा, ‘मैं तबू के काम का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं और हमेशा से उनके साथ काम करना चाहता था। उनके साथ कई मीटिंग करने के बाद, मुझे खुशी है कि वह अंततः भारत के साथ जुड़ गई है और उनके साथ शूटिंग करने के लिए उत्साहित हूँ।’
निर्देशक अली अब्बास जफर ने तबू का स्वागत करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, “Finally it’s happening , so excited to work with you 🙂 lots of love @tublb 🙂 @Bharat_TheFilm @BeingSalmanKhan @priyankachopra @DishPatani @WhoSunilGrover”.
सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा, दीशा पटानी, तब्बू और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकारों सहित, निर्देशक अली अब्बास जफर पावर-पैक्ड प्रदर्शन के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। सलमान खान ‘भारत’ के साथ अगले साल की ईद भी श्रोताओं के साथ मनाते हुए नजर आएंगे।
फिल्म में सलमान खान 60 वर्ष की उम्र तक चार-पांच विभिन्न लुक में दिखाई देंगे और एक महत्वपूर्ण हिस्सा अभिनेता के 20 साल की उम्र पर आधारित होगा, जिसमें 52 वर्षीय अभिनेता दुबले और नौजवान लुक में नजर आएंगे। इस फिल्म में सलमान खान श्मैंने प्यार कियाश् लुक को पुनर्जीवित करेंगे, जिसने उस दौर में दर्शकों के बीच तहलका मचा दिया था।
फिल्म भारत के साथ सलमान खान और अली तीसरी बार एक साथ काम कर रहे है। सुपरस्टार और डायरेक्टर की यह जोड़ी इससे पहले सुल्तान और टाइगर जिंदा हैं जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर चुकी है। भारत को पंजाब और दिल्ली के अलावा अबू धाबी और स्पेन में फिल्माया जाएगा। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और टी सीरीज द्वारा निर्मित यह फिल्म 2019 की ईद पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *