मनोरंजन

महेश बाबू ने बच्चों के लिए किया प्रेरणादायक ट्वीट

सुपरस्टार महेश बाबू ने अपने व्यस्त शेड्यूल से कुछ वक्त निकाल कर के टी रामा राव का ‘ग्रीन चैलेंज’ स्वीकार करते हुए प्रेरणादायक कैप्शन के साथ एक पोस्ट साझा किया है। जब अभिनेता पर्यावरण की दिशा में यह योगदान कर रहे थे तो महेश बाबू ने यह सनुचित किया कि 6 साल की उनकी बेटी इस नेक काम में उनका साथ दें।
अपने दोस्त के टी रामा राव का यह चैलेंज स्वीकार करते हुए अभिनेता को आगे कुछ ओर लोगों को इस पहल में टैग करना था जो इस चैलेंज को पूरा कर सकें।
महेश बाबू ने कोलाज पोस्ट करते हुए लिखा, “Challenge accepted, @KTRTRS & @RachakondaCop  Thank you for nominating me… #HarithaHaram is a great initiative taken towards a go green environment. I now nominate my daughter Sitara, my son Gautam and my @directorvamshi to take on the challenge.”
‘ग्रीन चैलेंज’ तेलंगाना सरकार की पहल हरिथा हराम का हिस्सा है जो राज्य में वृक्ष रोपण कर के पेड़ो की संख्या बढ़ाने की तरफ काम करता है। 2015 में शुरू हुए इस वृक्षारोपण ड्राइव ने अपनी रफ्तार पकड़ ली है और ‘ग्रीन चैलेंज’ को सचिन तेंदुलकर, सानिया नेहवाल और बाहुबली के निर्देशक एस एस राजमैली आदि जैसे तमाम सेलेब्रिटी भी अपना चुके है। महेश बाबू ने अपनी 25वीं फिल्म का देहरादून शेड्युल पूरा कर लिया है जहाँ उत्तराखंड के प्रधानमंत्री अभिनेता से मिलने के लिए फिल्म के सेट पर गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *