मनोरंजन

मोहम्मद रफी को ट्रिब्यूट देने के लिए अनिल कपूर ने ‘फन्ने खान’ में ‘बदन पे सितारे’ को किया रीक्रिएट

खुशमिजाज अनिल कपूर फिल्म में शम्मी कपूर के प्रतिष्ठित गीत ‘बदन पे सितारे’ पर थिरकते हुए नजर आएंगे। लिरिक्स को गुनगुनाते हुए अनुभवी अभिनेता गाने में शम्मी कपूर के कुछ हुक स्टेप को फिर से दोहराने के लिए तैयार है। फन्ने खान में अनिल कपूर ऑर्केस्ट्रा गायक की भूमिका निभा रहे है, जो मोहम्मद रफी और शम्मी कपूर की अपने देवताओं के रूप में पूजा करते हैं और उनके गाने गाते हैं। प्रसिद्ध डांस स्टेप, चमकदार ड्रेस और अपने हाथ में एक प्रतिष्ठित ट्रम्पेट के साथ, अनिल कपूर एक ऑर्केस्ट्रा प्लेयर की भूमिका में बेहद प्रभावशाली नजर आ रहे है।
बहु प्रतिभाशाली अमित त्रिवेदी द्वारा दिए गए संगीत और मूल गीत के लिरिक्स के साथ, यह गीत बॉलीवुड गानों की रीक्रिएट सूची में शामिल होने के लिए तयार है। गाने के इस नए वर्जन को सोनू निगम ने अपनी आवाज दी है। अनुभवी अभिनेता अनिल कपूर फिल्म में कॉलेज में जाने वाली बेटी के प्रति एक डोटिंग पिता की भूमिका में नजर आएंगे, जो भविष्य में सिंगिंग सेंसेशन बनने का सपना देखती है। अपनी तरह की एक म्यूजिकल कॉमेडी, ‘फन्ने खान’ एक पिता की कहानी के बारे में जो अपनी महत्वाकांक्षी सिंगर बेटी का सपना पूरा करना चाहते है।
‘फन्ने खान’ के साथ अतुल मांजरेकर निर्देशन के क्षेत्र में अपनी नई शुरुआत कर रहे है। गुलशन कुमार, टी-सीरीज और वीरेंद्र अरोड़ा प्रस्तुत करते है राकेश ओमप्रकाश मेहरा पिक्चर्स की एक फिल्म जिसे अनिल कपूर फिल्म और कम्युनिकेशन नेटवर्क के एसोसिएशन में बनाया गया है। भूषण कुमार, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और अनिल कपूर द्वारा निर्मित। पीएस भारती, राजीव टंडन और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित। कुसुम अरोड़ा और निशांत पिट्टी द्वारा निर्मित और अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित ‘फन्ने खान’ 3 अगस्त 2018 के दिन रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *