मनोरंजन

रविवार 2 दिसंबर को निक और देसी गर्ल बंधे शादी के बंधन में

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस से रविवार की देर रात हिंदू रीति-रिवाज से शादी कर ली है, इससे पहले जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में जबरदस्त अंदाज में सेलिब्रेशन किया गया। प्रियंका चोपड़ा के परिवार के सदस्यों ने स्टेज पर परफॉर्मेंस दी तो वहीं निक जोनास व उनके परिवार वालों ने भी स्टेज पर धमाकेदार परफॉर्मेंस देकर लोगों का दिल जीत लिया। ऐसे में प्रियंका चोपड़ा की कज़िन परिणीति चोपड़ा ने भी शानदार डांस परफॉर्मेंस दिया। परिणीति ने प्रियंका के ही पसॅपुलर गाने ‘देसी गर्ल’ पर ठुमके लगाए। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है।
शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो भी आ चुका है, जिसमें वह सोमवार को जोधपुर एयरपोर्ट से अपने पति निक जोनास के साथ निकलते हुए दिखाई दी। प्रियंका की यह पहली तस्वीर है, जिसमें वह हाथ में मेंहदी, मांग में सिंदूर और हरी रंग की साड़ी में दिखीं। हालांकि प्रियंका ने अभी तक शादी की कोई भी तस्वीर ऑफिशियली पोस्ट नहीं की है क्योंकि शादी को बेहद सिक्रेट रखा गया। उनकी शादी की तस्वीरों को देखने के लिए उनके चाहने वाले बेताब हैं।
हिंदू रीति-रिवाज से संपन्न विवाह से पहले रविवार की शाम को मेहंदी और संगीत कार्यक्रम भी हुए, इसमें प्रियंका और निक ने अबु जानी और संदीप खोसला के डिजाइन किए हुए कपड़े पहने थे। विवाह समारोह में मीडिया को प्रवेश की इजाजत नहीं थी। मेहमानों को भी कहा गया था कि वे मोबाइल फोन और कैमरा नहीं लाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *