मनोरंजन

रामानंद सागर की परपोती ने फिर पोस्ट की सेमी न्यूड फोटो

90 के दशक के मशहूर टीवी शो ‘रामायण’ के निर्माता रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा ने विजयादशमी पर सोशल मीडिया में सेमी न्यूड तस्वीरें पोस्ट की हैं। एक तस्वीर में पंख भी नजर आ रहे हैं, जिसका मतलब है कि उन्हें किसी के रिएक्शन से फर्क नहीं पड़ता।
19 साल की साक्षी ने कुछ समय पहले अपनी न्यूड तस्वीर भी पोस्ट की थी, अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से वो सोशल मीडिया सेन्सेशन बन चुकी हैं। खबरों की मानें तो साक्षी सिंगर हैं और लंदन के ट्रिनिटी कॉलेज से उन्होंने ट्रेनिंग ली है। हालांकि उन्हें पहचान अपने गानों से ज्यादा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की वजह से मिली है।
वो रामानंद सागर के बेटे मोती सागर की पोती और प्रोड्यूसर मीनाक्षी की बेटी है हैं, मोती सागर का कहना है कि साक्षी उनके परिवार की विरासत को दूसरे लेवल तक लेकर जा रही हैं। उसे सोशल मीडिया सिलेब की तरह दिखना अच्छा लगता है। उनके इंस्टाग्राम पर 4 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, उनकी तस्वीरें देखकर लगता है कि वो बॉलीवुड में अपना हाथ आज़मा सकती हैं।
इंस्टा के अलावा साक्षी ने यूट‍्यूब पर भी साक्षी चोपड़ा के नाम से अपना एक पेज बनाया हुआ है, वहां भी उनके पीछे फैन्स की एक लम्बी कतार लगी हुई है। साक्षी खुद को यूट्यूब स्टार कहलाना पसंद करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *