मनोरंजन

रितिक रोशन आईपीएल के उद्घाटन समारोह में दिखाएंगे अपने डांसिंग मूव्स

रितिक रोशन इस साल आईपीएल के उद्घाटन समारोह में होने वाले फिनाले एक्ट में परफॉर्म कर चार चाँद लगाते हुए नजर आएंगे। सुपरस्टार ने बीते दिन से इस फिनाले एक्ट की रिहर्सल शुरू कर दी है, जहाँ वह अपनी पिछली फिल्मों से अपने हिट गाने के मिश्रण पर परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे जिनमें धूम मचाले, एक पल का जीना, बावरे बावरे, सेनोरीटा जैसे सुपरहिट गाने शामिल हैं।
डांस और परफॉर्मेंस में माहिर रितिक रोशन अपने इस एक्ट के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है ताकि अपनी दमदार परफॉर्मेंस के साथ एक बार फिर वह अपने प्रशंसकों का दिल जीतने के लिए उत्सुक है। रितिक अक्सर अपने डांस के साथ मंच पर चार चाँद लगा देते है और डांस में उनकी बारीकी से मेल करना एक असाधारण बात है। अवॉर्ड समारोह और आईपीएल में उनकी पिछली परफॉर्मेंस को आज भी यूट्यूब पर उनके फैंस द्वारा देखा जाता है।
सुपर स्टार रितिक रोशन से जब इसके बारे में पूछा गया तो, उन्होंने कहा, ‘जी हाँ, मैं आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर सकता हूँ कि मैं आईपीएल के उद्घाटन समारोह में परफॉर्म करने वाला हूँ। मैंने इसकी रिहर्सल शुरू कर दी है। लाइव ऑडिएंस के सामने एक बार फिर से परफॉर्म करना मजेदार होगा।’ यह खबर सुनते ही सोशल मीडिया पर खुशी की लहर दौड़ पड़ी है और अभिनेता के प्रशंसक इस बात से खुश है कि रितिक एक बार फिर उनके लिए परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *