मनोरंजन

रितु शिवपुरी करेंगी ‘इश्कबाज़’ के साथ टेलीविजन पर वापसी

लोकप्रिय अदाकारा रितु शिवपुरी को हाल ही में इंद्राणी नारायण वशिष्ट की नकारात्मक भूमिका में देखा गया था। अब रितु स्टार प्लस के लोकप्रिय शो ‘इश्कबाज़’ के साथ टेलीविजन पर वापसी करने के लिए तैयार हैं।
इस शो की कहानी में दर्शक आगे देखेंगे कि लीड कपल शिवाय (नकुल मेहता द्वारा अभिनीत) और अनिका (सुरभि चांदना द्वारा अभिनीत) ओबेराॅय मैन्शन छोड़ देंगे और वनवास पर चले जायेंगे। इस शो के प्रमुख कपल को अपने परिवार से दूर नई जिंदगी की शुरूआत करते हुये दिखाया जायेगा। एक ओर शिवाय-अनिका वनवास पर जा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर खबर है कि इस शो में ओबेराॅय परिवार के प्रत्येक किरदार को रामायण के एक न एक किरदार का चित्रण करते हुये भी दिखाया जायेगा।
हमें सुनने में आया है कि रितु इस शो में भी निगेटिव रोल अदा करेंगी। सेट पर उपस्थित सूत्रों से पता चला है कि रितु इस शो में रावण के किरदार की मां की भूमिका अदा कर सकती हैं। मां-बेटे की जोड़ी साथ मिलकर शिवाय और अनिका की नई जिंदगी में विध्वंस पैदा करेगी।’ जब हमने रितु से पूछा तो उन्होंने कहा, ‘मेरी कुछ प्रोजेक्ट्स को लेकर बात चल रही है। मैं फिलहाल इस समय कुछ भी नहीं बता सकती। मैं जल्द ही घोषणा करूंगी।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *