मनोरंजन

‘रेस 3’ के आखिरी शेडूल के लिए सलमान खान पहुंचे श्रीनगर

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने इससे पहले कबीर खान की बजरंगी भाईजान के लिए सुरम पहलगाम में शूट किया था और अब तीन साल बाद वह अपनी आगामी एक्शन-थ्रिलर रेस 3 के लिए उन्हीं घाटी में वापस लौट आये है। मल्टी-स्टारर फिल्म के आखिरी गीत को शूट करने के लिए 52 वर्षीय अभिनेता अपनी सह-कलाकार जैकलीन फर्नांडीज के साथ सोमवार को श्रीनगर की वादियों में पहुंच गए ताकि इस आखिरी गीत को अंजाम दे सके।
मुख्यमंत्री मेहबूबा मुफ्ती के निवास पर एक घंटे तक चली बैठक के बाद वह सोनमर्ग के लिए रवाना हो गए। एक स्रोत के अनुसार, फिल्म के आखिर भाग के लिए लद्दाख जाने से पहले, रिसॉर्ट-टाउन में गीत के कुछ हिस्सों को फिल्माया जाएगा। जम्मू-कश्मीर पुलिस और पर्यटन विभागों ने हर जगह पर विशेष सुरक्षा व्यवस्था कब इंतेजाम किये है।
एक शीर्ष पर्यटन अधिकारी की माने तो, ‘टीम ने वाइल्ड लाइफ और पर्यटन विभाग से सोनमर्ग और लद्दाख में शूट करने के लिए सभी आवश्यक अनुमतियां ले ली हैं और हम उन्हें हर संभव तरीके से सहयोग कर रहे हैं। हम चाहते है कि इन खूबसूरत घाटी में और अधिक फिल्मो को शूट किया जाए। कश्मीर में अभिनेता के प्रशंसको की संख्या बहुत अधिक होने के कारण, सलमान के लिए अतिरिक्त देखभाल की जा रही है।’ राज्य पुलिस के अलावा, हर जगह सलमान के व्यक्तिगत सुरक्षा शेरा उनके साथ होंगे। इससे पहले, बजरंगी भाईजान फिल्माने के दौरान, सलमान वहाँ के शेफ और कर्मचारियों द्वारा मिली आवभगत से इस कदर प्रभावित हुए थे कि सलमान ने उन्हें अपनी मुम्बई की टीम के साथ उन्हें भी सोनमर्ग के सेट पर आने का न्यौता दिया था।
फिल्म ‘रेस 3’ सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल है। सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित ‘रेस 3’ 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *