मनोरंजन

वरुण धवन, अर्जुन कपूर, यामी गौतम और अन्य कलाकरों ने ‘सुपर 30’ के पोस्टर को दिखाई हरी झंडी

बीती रात फिल्म का टीजर पोस्टर शेयर करने के बाद, निर्माताओं ने ऋतिक रोशन अभिनीत ‘सुपर 30’ के दो ओर नए पोस्टर रिलीज कर दिए है जिनमें सुपर 30 छात्रों से परिचय करवाया गया है। शिक्षक दिवस को चिन्हित करते हुए, पोस्टर में ऋतिक रोशन अपने 30 छात्रों के बीच नजर आ रहे है जिसमें एक शिक्षक और छात्रों के बीच होने वाला पवित्र रिश्ता साफ छलक रहा है।
पोस्टर रिलीज के तुरंत बाद, इंटरनेट पर दर्शकों और आलोचकों से प्रशंसा का सैलाब उमड़ पड़ा है। न सिर्फ दर्शक बल्कि बॉलीवुड के कलाकार भी ‘सुपर 30’ के दिलचस्प पोस्टर से खासा प्रभावित है। वरुण धवन, अर्जुन कपूर, श्रद्धा कपूर, फरहान अख्तर, गोल्डी बहल जैसे अभिनेताओं ने सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन के पोस्ट को हरी झंडी दिखा दी है।
फिल्म काबिल से ऋतिक की सह-कलाकार यामी गौतम ने ट्विटर पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा, “Amaze ! So intriguing! Can’t wait @iHrithik !!!’
जबकि एक पोस्टर में ऋतिक अपने छात्रों के बीच मुस्कुराते हुए नजर आ रहे है, तो वही दूसरे पोस्टर में अभिनेता इंटेंस अवतार में दिख रहे है और उनके छात्र अपने लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित किये हुए है। प्रसिद्धि गणित विशेषज्ञ आनंद कुमार की बायोपिक में अभिनेता गणित के शिक्षक की भूमिका में आईआईटी-जेईई के छात्रों को शिक्षत करते हुए नजर आएंगे।
इससे पहले रिलीज हुई ‘सुपर 30’ की झलक में शिक्षक रितिक रोशन और उनके छात्रों के बीच एक गहन रिश्ता देखने मिला था। इससे पहले बीती शाम, सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने अपने एक गुप्त ट्वीट से हड़कंप मचा दी थी। ऋतिक ने अपने इस पोस्ट में लिखा, ‘अब राजा का बेटा राजा नहीं बनगा …’
इस ट्वीट ने प्रशंसकों को उलझन में डाल दिया कि आखिर ऋतिक किस बात का संकेत देना चाहते है। सुपर 30 के दिलचस्प पोस्टर में ‘अब राजा का बेटा राजा नहीं बनगा’ इस लाइन के जरिये सुपर 30 टीम की प्रेरणादायक कहानी बयान करने की कोशिश की गई है। रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘सुपर 30’ विकास बहल द्वारा निर्देशित है। ऋतिक रोशन द्वारा अभिनीत यह फिल्म 25जी जनवरी 2019 को नजदीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *