मनोरंजन

वसंत ऋतु की सबसे बड़ी फिल्म है ‘बागी 2’

मार्च के महीने में रिलीज होने वाली ‘बागी 2’ वसंत ऋतु की सबसे बड़ी फिल्म है। इस साल टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी अभिनीत फिल्म ‘बागी 2’ के साथ वसंत ऋतु का महीना ओर भी ज्यादा सुहावना होगा। इस साल कई फिल्मों ने हमारा मनोरंजन किया लेकिन वसंत ऋतु के सुहाने मौसम में रिलीज होने वाली ‘बागी 2’ सबसे बड़ी फिल्म है।
फिल्म के दूसरे भाग में एक्शन का डोज भी डबल होगा और ऐसे में एक असली रिबेल की तरह, टाइगर इन सभी स्टंट को निभाते हुए नजर आ रहे है। जिसकी एक झलक हमें फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर में बखूबी देखने मिली और परिणामस्वरूप देश की जनता बेसब्री से इस फिल्म का इंतेजार कर रही है।
साजिद नाडियाडवाला की इस बिग बजट फिल्म में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएगी। ‘बागी 2’ 2014 में आई सुपरहिट फिल्म बागी का सीक्वल है। ऐसे में घोषणा के साथ ही, सभी बेसब्री से इस फिल्म का इंतेजार कर रही है। फिल्म बागी 2 में मनोज बाजपेयी, रणदीप हुड्डा और प्रतीक बब्बर भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे।
साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित ‘बाघी 2’ को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। अहमद खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म 30 मार्च 2018 को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *