मनोरंजन

शो ‘सात फेरों की हेराफेरी’ में जिग्ना शादी के लिये राजी हो जायेगी

सोनी सब के ‘सात फेरों की हेराफेरी’ ने दर्शकों को अपने अनूठे काॅन्सेप्ट के साथ खूब लुभाया है। इसमें असामान्य रूप से लेकिन काॅमेडी और ड्रामे को बड़ी ही बारीकी के साथ शामिल किया गया है। भूपि-नीतू, परिमल-रूपल की नोंकझोंक के ईर्द-गिर्द घूमती इसकी कहानी में दर्शकों के लिये एक और मजेदार ट्रैक आने वाला है, जहां सारे कलाकार जिग्ना (वैशाली ठक्कर) को शादी के लिये मनाने में लगे हुये हैं।
इसके आगामी एपिसोड में, बापूजी (आशीष भट्ट) जिग्ना की शादी को लेकर बहुत चिंतित नजर आयेंगे और परिमल (अमित मिस्त्री) से मदद मांगते हैं। इसके बाद, परिमल और रूपल (अमित त्रिवेदी), जिग्ना को मुंबई बुलाने के लिये जाल बिछाते हैं। जैसे ही जिग्ना घर पहुंचती है, बापूजी खुद को चिंकी के कमरे में छुपा लेते हंै, क्योंकि वह जिग्ना का सामना नहीं करना चाहते हैं। लेकिन वह बाद में पकड़े जाते हैं।
अगले दिन बापूजी, जिग्ना को ब्लैकमेल करने की कोशिश करते हंै, ताकि वह शादी करने के लिये तैयार हो जाये और वह उसे संपत्ति से बेदखल करने की धमकी देते हैं। इस धमकी से जिग्ना डर जाती है और वह शादी करने के लिये मान जाती है। नीतू (स्वाति शाह), तुरंत ही मुंबइ के बिल्डर बकुल के साथ उसकी मुलाकात तय करती है। वास्तव में परेशान, जिग्ना उससे मिलने नहीं जाती और रूपल को ही जिग्ना समझ लिया जाता है। यह गलतफहमी दूर होने के बाद, जिग्ना, बकुल से शादी करने से पूरी तरह मना कर देती है, क्योंकि वह बिल्डर है। हालांकि, रूपल इस बात का पता लगा लेती है कि आखिर जिग्ना, अपने पहले प्यार जिग्नेश की वजह से इतनी हिचक रही है। रूपल, परिमल और बापूजी के साथ जिग्नेश को घर बुलाने की योजना बनाते हैं और उन दोनों सगाई की तैयारी करते हैं। जिग्ना सबके सामने जिग्नेश को लेकर अपने दिल की बात बताती है और बापूजी और परिमल को इस शादी के लिये राजी कर लेती है।
क्या बापूजी और परिमल, जिग्नेश को स्वीकार कर लेंगे? क्या जिग्ना की शादी में कोई और ट्विस्ट आने वाला है?
वैशाली ठक्कर उर्फ जिग्ना ने बातचीत में बताया, ‘‘इस अद्भुत शो और बेहतरीन कलाकारों का हिस्सा बनने पर बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। यह ट्रैक वाकई बहुत मजेदार है, क्योंकि हर कोई मुझे शादी के लिये मनाने की कोशिश कर रहा है और मुझे मनाने के लिये सारी तरकीबें आजमाते हैं। मेरे किरदार की स्थिति से ज्यादातर दर्शक खुद को जोड़ पायेंगे।’’
आशीष भट्ट उर्फ बापूजी ने बातचीत में बताया, ‘‘जिग्ना की शादी वाले इस सीक्वेंस की शूटिंग करने में काफी मजा आ रहा है। जिग्ना एक जिद्दी लड़की है और उसे शादी के लिये मनाना काफी मुश्किल हो रहा है। आखिरकार वह उस इंसान से शादी करने में दिलचस्पी दिखाती है, जिससे वह प्यार करती है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या जिग्नेश के साथ उसकी शादी खुशी-खुशी हो जायेगी या फिर उसकी जिंदगी में एक और ट्विस्ट आने वाला है।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *