मनोरंजन

संजू बाबा का अपने जमाने में था अनोखा स्वेग

अभिनेता संजय दत्त का अंदाज आज भी सबसे हटके और निराला है। अभिनेता ने जब से अपना फिल्मी सफर शुरू किया है तब से ही हर कोई उनके इस अनोखे अंदाज का फैन रह चुका है। संजय दत्त की चाल से ले कर उनके बालों के स्टाइल तक सब कुछ उनकी तरह अनोखा है। चाहे उनके कार और घड़ियों कलेक्शन की बात करे या उनके बालों के स्टाइल की संजय दत्त अपने युवा दिनो से ही एक ट्रेंडसेटर रह चुके हैं। संजू बाबा के जूतों की बात हो या फिर उनकी लैदर जैकेट की उनकी हर चीज दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करना बखूबी जानती है और ये ही वजह है कि संजय दत्त अपने युग में स्टाइल की गहरी छाप छोड़ कर एक ट्रेंडसेटर रह चुके है।
संजय दत्त पहले अभिनेता है जिन्हीने बॉडी बिल्डिंग का ट्रेंड सेट किया और हर कोई बाबा की नकल करने के लिए बेताब रहता था। संजू का मिजाज ही ऐसा था जो उस जमाने में एक स्टाइल स्टेटमेंट बन चूका था और आज भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। अभिनेता ने अपने सम्पूर्ण कैरियर में विभिन्न लुक आजमाए है और उनका हर लुक एक स्टाइल स्टेटमेंट बन चुका है।
संजय के इन विभिन्न लुक की झलक हमें उनकी आगामी बायोपिक ‘संजू’ में भी देखने मिलेगी जिसके लिए उनके रंग में ढलने के लिए रणबीर कपूर ने खासा मेहनत की है और ये ही वजह है कि अब तक जारी हुए पोस्टर, टीजर और ट्रेलर में रणबीर कपूर हू-ब-हू सजंय दत्त की कॉपी नजर आ रहे है।
अब फिल्म अपनी रिलीज से महज चंद दिनों की पूरी है। ऐसे में, जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज के दिन करीब आ रहे है वैसे ही फिल्म के प्रति प्रत्याशा का स्तर भी बढ़ता जा रहा है। फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत, यह बायोपिक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है। वही विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फिल्म 29 जून 2018 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *