मनोरंजन

सनी लियोन कर सकती हैं मीना कुमारी की बायोपिक

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक का क्रेज है, इसी कड़ी में इंडस्ट्री की लीजेंड्री एक्ट्रेस मीना कुमारी की बायोपिक को लेकर भी चर्चा जोरों पर है। खबर है कि ‘तुम्हारी सुलु’ की सफलता के बाद लेखक और डायरेक्टर करण राजदान ने मीना कुमारी की बायोपिक के लिए सनी लियॉन को अप्रोच किया है। सनी को यह स्क्रिप्ट पसंद भी आई है, अगर बात बन जाती है तो सनी इस फिल्म में नजर आ सकती हैं।
इस फिल्म के लिए पहले करण ने विद्या बालन को अप्रोच किया, लेकिन विद्या को स्क्रिप्ट समझ में नहीं आई, इसके बाद उन्होंने माधुरी दीक्षित से बात की, लेकिन माधुरी ने भी इस फिल्म के लिए हामी नहीं भरी। इन दोनों एक्ट्रेसेज के इंकार के बाद डायरेक्टर सनी के पास गए। सनी ने तो पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया। देखने वाली बात होगी की इस प्रोजेक्ट के लिए सनी फाइनल होती हैं या नहीं।
सनी के लिए ये प्रोजेक्ट काफी रिस्की हो सकता है, क्योंकि अभी तक वह केवल ग्लैमरस अंदाज में नजर आई हैं। ऐसे में ये इस फिल्म में ऑफर किया गया किरदार उनके लिए बिल्कुल अलग होगा, इसके अलावा उन्हें भाषा पर भी अच्छी पकड़ बनानी होगी। इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर उनका जादू कुछ खास काम नहीं आ रहा है, ऐसे में ये फैसला उन्हें सोच समझ कर लेना चाहिए।
फिल्म में सनी लियोन के काम करने को लेकर निर्देशक करण राजदान ने कहा, केवल सनी लियोन ही इस फिल्म में करने को लेकर उत्साहित नजर आईं, जब उनसे फिल्म को लेकर बात की गई तो उनका जवाब था कि हम कब इस फिल्म पर काम शुरू कर सकते हैं। मैं साफतौर पर कहना चाहता हूं कि सनी लियोन इस फिल्म के लिए मेरी पहली पसंद नहीं हैं, लेकिन कहानी के हिसाब से इस वक्त केवल वही एक ऐसी अदाकारा हैं जो इस फिल्म में काम करने का साहसिक कदम उठाने को तैयार हैं, अब ये देखना दिलचस्प होगा कि सनी का किरदार लोगों के दिलों को छू पाता है या नही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *