मनोरंजन

सलमान की आने वाली फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग इस रविवार सर्कस सीक्वेंस के साथ होगी शुरू

सुपरस्टार सलमान खान की अगली पीरियड ड्रामा फिल्म ‘भारत’ इस रविवार एक सर्कस सीक्वेंस के साथ अपनी शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार है। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और दीशा पटानी भी प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म की टीम मुंबई के फिल्मिस्तान स्टूडियो में एक विस्तृत सेट पर अगस्त के महीने तक शूटिंग को अंजाम देंगे, जिसके बाद वे अपने अगले शेड्युल के लिए माल्टा और फिर आबू धाबी का रुख करेंगे। निर्देशक अली अब्बास जफर कई महिनों से शूटिंग की योजना बना रहे थे और अब आखिरकार वह 60 के दशक पर आधारित एक विस्तृत सर्कस सीक्वेंस के साथ शूटिंग की शुरुआत करने के लिए तैयार है।
अली अब्बास जफर ने साझा किया, ‘हमारा आईडिया राज कपूर की ‘मेरा नाम जोकर’ के जैसे भारतीय-रूसी सर्कस बनाना है। सर्कस की ट्रिक्स सिखाने के लिए दुनिया भर से सर्कस कलाकार यहाँ आ रहे है जिसमें ट्रपैज हुक्स और रस्सी से किये जाने वाले कर्तब का मिश्रण होगा। यह सलमान और दिशा का परिचय सीन होगा। सलमान फिल्म में एक साहसी मोटरसाइकिल स्टंट आर्टिस्ट की भूमिका निभा रहे हैं और दिशा एक ट्रपैज आर्टिस्ट है।’
सलमान खान पिछले कुछ दिनों से अपने अत्यधिक लोकप्रिय दबंग कॉन्सर्ट टूर में व्यस्त थे जो कुछ दिन पहले समाप्त हो गया है। अभिनेता ने मंगलवार से फिल्म के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है, वहीं दिशा लंबे समय से अपने किरदार की तैयारियों में व्यस्त है। फिल्म के दौरान सलमान और दिशा को अपने लुक की कायापलट भी करनी पड़ेगी, अली अब्बास जफर ने बताया कि प्रोस्थेटिक्स के वक्त सलमान खान अपने करण अर्जुन दिनों में वापस चले जाएंगे।
फिल्म के बारे में आगे बात करते हुए अली अब्बास जफर ने कहा, ‘हम प्रियंका और सलमान के एक होली गीत के साथ मुंबई शेड्युल समाप्त कर देंगे। वह अगस्त से शूट में शामिल होंगी। चूंकि यह फिल्म 1960 के दशक से ले कर मौजूदा दिन तक पर आधारित है इसिलए फिल्म में प्रियंका अलग-अलग लुक में नजर आएंगी जिस पर टीम लंबे समय से विस्तार से काम कर रही है।’ अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और टी सीरीज द्वारा निर्मित यह फिल्म 2019 की ईद पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *