मनोरंजन

सिंगिग सम्राट, उदित नारायण राइजिंग स्टार 2 में अतिथि जज के रूप में शामिल हुए

कलर्स के लाइव रियलिटी शो राइजिंग स्टार को देश भर से समर्थन मिल रहा है और यह आज टेलीविजन पर नंबर 1 नॉन-फिक्शन शो है। इस सप्ताह दिग्गज गायक उदित नारायण, जो आज भी अपनी मधुर आवाज से हमारे दिलों पर राज कर रहे हैं, भारत के लाइव रियलिटी सिंगिग शो, ‘राइजिंग स्टार 2’ के इस शनिवार के विशेष एपिसोड की शोभा बढ़ाने के लिए षामिल हुए।
उदित नारायण ने कहा, ‘लाइव गाने गाना व्यक्ति द्वारा किए जाने वाले सबसे कठिन कामों मे से एक है, यहां तक कि पेशेवर गायक भी कभी-कसिंगिग सम्राट, उदित नारायण राइजिंग स्टार 2 में अतिथि जज के रूप में शामिल हुए । कलर्स के लाइव रियलिटी शो राइजिंग स्टार को देश भर से समर्थन मिल रहा है और यह आज टेलीविजन पर नंबर 1 नॉन-फिक्शन शो है। इस सप्ताह दिग्गज गायक उदित नारायण, जो आज भी अपनी मधुर आवाज से हमारे दिलों पर राज कर रहे हैं, भारत के लाइव रियलिटी सिंगिग शो, ‘राइजिंग स्टार 2’ के इस शनिवार के विशेष एपिसोड की शोभा बढ़ाने के लिए षामिल हुए।
उदित नारायण ने कहा, ‘लाइव गाने गाना व्यक्ति द्वारा किए जाने वाले सबसे कठिन कामों मे से एक है, यहां तक कि पेशेवर गायक भी कभी-कभी नर्वस हो जाते हैं। लेकिन, राइजिंग स्टार 2 के टॉप 8 प्रतिस्पीर्धियों ने हफ्ते-दर-हफ्ते अपने शानदार परफार्मेंस से पूरे देश को मंत्रमुग्ध कर दिया है और उन सभी ने एक लंबा सफर तय किया है। चाहे वे एक पेशेवर गायक नहीं हों, लेकिन उनके आत्मविश्वास की मिसाल देनी पड़ेगी। उन्होंने अपनी जादुई आवाज से न केवल मेरा दिल बल्कि अनगिनत लोगों के दिलों को जीता है।
भी नर्वस हो जाते हैं। लेकिन, राइजिंग स्टार 2 के टॉप 8 प्रतिस्पीर्धियों ने हफ्ते-दर-हफ्ते अपने शानदार परफार्मेंस से पूरे देश को मंत्रमुग्ध कर दिया है और उन सभी ने एक लंबा सफर तय किया है। चाहे वे एक पेशेवर गायक नहीं हों, लेकिन उनके आत्मविश्वास की मिसाल देनी पड़ेगी। उन्होंने अपनी जादुई आवाज से न केवल मेरा दिल बल्कि अनगिनत लोगों के दिलों को जीता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *