मनोरंजन

सुनील ग्रोवर भी नज़र आयेंगे ‘खिचड़ी’ में

स्टार प्लस अपने नये शो के साथ मनोरंजन का स्तर दोगुना करने के लिए पूरी तरह तैयार है। चैनल बेहद चर्चित शो ‘खिचड़ी’ का प्रसारण करने के लिए पूरी तरह तैयार है। ‘खिचड़ी’ को 2004 में शुरू किया गया था और यह एक घरेलू नाम बन गया था। इस शो ने हमेशा ही दर्शकों के दिलों जगह बनाई, तब भी जब इसे फिल्म के रूप में पेश किया गया! अब ये शो बिलकुल नये सीजन के साथ वापस लौट रहा है, इस शो के मेकर्स एक बार फिर उसी तरह की शानदार सफलता पाने के लिये कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।
खिचड़ी गैंग में जिस नये सदस्य के आने की खबरें जोरों पर हैं, उनमें भारतीय टेलीविजन और बाॅलीवुड के बेहद चर्चित सितारे सुनील ग्रोवर का नाम सामने आ रहा है। बहुमुखी प्रतिभा के धनी सुनील कैमेलियाॅन जैसी किसी भी भूमिका को आसानी से निभा सकते हैं। उन्हें टेलीविजन पर कई शोज में देखा जा चुका है। खबर है कि सुनील अब टेलीविजन के सबसे मशहूर काॅमेडी शो खिचड़ी में नज़र आ सकते हैं। सुनील निर्माताओं के साथ अनुबंध की प्रक्रिया में जुटे हैं और उन्हें जल्द ही खिचड़ी गैंग में शामिल होते देखा जायेगा। वे सिर्फ केमियो नहीं करेंगे बल्कि परिवार के एक सदस्य के तौर पर इस शो से जुड़ेंगे। यह अभिनेता-हास्य कलाकार प्रफुल्ल के चचेरे भाई के रूप में इस शो में प्रवेश कर सकता है जिसे रहने के लिए जगह चाहिये।
इस शो को सफल बनाने के क्रम में रेणुका शहाणे जैसे चेहरों को ‘खिचड़ी’ के ओरिजनल कलाकारों के साथ शामिल किया गया है। इस शो के नये चेहरे दर्शकों के बीच अपनी मजाकिया हरकतों और काॅमिक टाइमिंग से हलचल मचाने को तैयार हैं, जबकि इसके ओरिजनल कलाकार एक बार फिर हंसी का वही धमाका करने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *