मनोरंजन

सोनम लांबा को ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’ में शामिल किया गया

प्रसिद्ध टेलीविजन एक्ट्रेस सोनम लांबा सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के प्रसिद्ध शो ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’ की स्टार कास्ट में शामिल होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। सोनम ने कई प्रसिद्ध शोज के साथ टेलीविजन मनोरंजन उद्योग में अपना स्थान बनाया है। सेानम ‘मीठी’ नामक एक मजेदार किरदार निभाएंगी, जिसका व्यवसाय मिठाई बनाना है और वह खाने के एक उत्सव के दोरान रतन से टकरा जाती है। मीठी की एन्ट्री दीया और रतन के फलती-फूलती प्रेम कहानी में एक नया ट्विस्ट लाएगी।
संपर्क किए जाने पर, सोनम लांबा ने इसकी पुष्टि की, “हां, यह सच है। मैं इस शो पर ‘मीठी’ नाम का अनोखा किरदार निभाती हुई नजर आउंगी। मीठी एक बबली गर्ल है जो अपने करियर पर केन्द्रित है और जिंदगी से भरी हुई लड़की है। मैं हमेशा से ही एक अलग भूमिका मेरी झोली में गिरने का इंतजार कर रही थी जो दर्शकों को मेरी बहुमुखी प्रतिभा दिखा पाए। मैं इससे पहले भी रोहित के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन बहन के रूप में काम किया है और अब मैं एक अलग किरदार निभाउंगी। वह काफी मजेदार और अपने काम में काफी समर्पित है और मैं उनके साथ फिर से काम करने की प्रतीक्षा कर रही हूं। यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि दर्शक मेरे इस नए अवतार पर क्या प्रतिक्रिया देंगे। यह कहना उपयुक्त होगा कि मीठी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी, जो दीया और रतन के संबंध में बदलाव ला सकता है।”
आने वाली कहानी में, दीया (तेजस्वी प्रकाश) के मन में रतन सा (रोहित सुचांती) के लिए भावनाएं पैदा होना शुरू हो गई हैं और वह उन्हें प्रपोज करने की भी योजना बना रही हैं। इस कहानी में इस नए ट्विस्ट से क्या होगा? क्या रतन के मन में भी दीया के लिए भावनाएं हैं?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *