92.7 बिग एफएम दिल्ली आरजे खुराफाती नितिन के साथ लेकर आया है एक नया सेलिब्रिटी शो ‘बिग संडे सेलेब’

नई दिल्ली। भारत के सबसे बड़े रेडियो स्टेशनों में से बिग एफएम अपनी टैगलाइन, ‘धुन बदल के तो देखो’ के साथ हाल ही में एक बड़े बदलाव से होकर गुजरा है। बिग एफएम ने अब अपने एक नये सेलिब्रिटी आधारित शो- ‘बिग संडे सेलेब’ की पेशकश की है। इस शो को जाने-माने आरजे खुराफाती नितिन होस्ट् कर रहे हैं और इसमें दिल्ली की एक से बढ़कर एक हस्तियां शामिल हो रही हैं। इस शो में दिल्ली की जानी-मानी हस्तियां श्रोताओं के साथ अपनी व्यक्तिगत जिंदगी के बारे में बातें करती हैं।
आर जे खुराफाती नितिन ने हमेशा ही अपने अंदाज और सेंस ऑफ ह्यूमर से श्रोताओं को लुभाया है। इस नये शो में वे दमदार हस्तियों को बुलायेंगे और उनके साथ मजेदार बातचीत करेंगे। ‘बिग संडे सेलेब’ के पहले एपिसोड में दिल्ली के उपमुख्य मंत्री शामिल हुए, जिन्होंने ना केवल अपने राजनीतिक जीवन के बारे में बात की, बल्कि रेडियो को लेकर अपने जुनून के बारे में भी बताया। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि बचपन में परीक्षाओं के तनाव को वह किस तरह संभालते थे। उन्होंने किताबों के लिये अपने प्यार और कई अन्य दिलचस्प पहलुओं पर भी बात की। आने वाले दिनों में इस शो में सीबीएसई कंट्रोलर ऑफ एग्जामिनेशन, डॉ. श्याम भारद्वाज, इलेक्शन कमिशन दिल्लीे सीईओ डॉ. रणबीर सिंह सहित कई दिग्गज हस्तियां शिरकत करेंगी।
इस नये शो के बारे में बताते हुए, आरजे खुराफाती नितिन ने कहा, ‘‘मुझे इस शो को होस्ट करने में वाकई बहुत मजा आ रहा है। यह मेरे लिये बहुत ही अलग तरह का अनुभव है, क्योंकि मुझे इन शख्सियतों से ऐसे सवाल पूछने का मौका मिल रहा है, जिनको पूछने में लोग हिचकते हैं। यह एक ऐसा अनुभव है, जिससे हमारा कोई भी श्रोता इस शो के माध्यम से उन हस्तियों से एक अलग स्तर पर जुड़ सकता है।’’
‘बिग संडे सेलेब’ का प्रसारण 10 मार्च से शुरू हो चुका है और इसे बिग एफएम दिल्ली पर सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक प्रसारित किया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *