ऑल्ट बालाजी के ‘गंदी बात’ सीजन 2 के ट्रेलर से पता चलता है कि 2019 ‘नया साल नया माल’ होने वाला है

ऑल्ट बालाजी का थ्रिलर एंथोलॉजी ‘गंदी बात’ अपने बोल्ड कंटेंट और कहानी की वजह से काफी ज्यादा चर्चाओं में रहा। इस फ्रेंचाइची के पहले सीजन ने अपने उत्तेजक और विवादास्पद विषय से निश्चित तौर पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा। जिससे इस शो को देखने की तलब फैन्स में और बढ़ गयी है। सीजन 2 के ट्रेलर के लॉन्च के साथ, ‘गंदी बात’ अपने और भी ज्यादा बोल्ड और मसालेदार अवतार में सामने आया है। यह निश्चित रूप से हलचल मचाने वाला है।
जहां तक बड़े पैमाने पर शो को प्रमोट करने की बात है, ऑल्ट बालाजी का डिजिटल प्लेटफॉर्म कोई कसर नहीं छोड़ रहा। अब यह शो ऐसा दावा कर रहा है कि वेब-सीरीज में ‘दिल बहला दूं तेरा’ पहला प्रमोशनल आइटम सॉन्ग है, जिसमें स्कारलेट मेलिश विल्सन, नीता शेट्टी और फ्लोरा सैनी नजर आ रहे हैं। यह पेपी चार्टबस्टर पहले ही श्रोताओं के बीच हलचल मचा चुका है और दूसरे सीजन के ट्रेलर के लॉन्च के साथ, ऑल्ट बालाजी ने अपने दर्शकों के बीच इस शो के स्तर को लेकर उम्मीदें और बढ़ा दी हैं।
‘गंदी बात’ के सीजन 2 के लॉन्च की तैयारी कर रही, खूबसूरत फ्लोरा सैनी से पूछने पर उन्होंने कहा, ‘’एक भी पल मत गंवाइये, वरना आप वह जादू मिस कर देंगे। ‘गंदी बात’ का सीजन 2 सीजन 1 से कहीं ज्यादा रोमांचक है। उम्मीद करते हैं कि हमारे शो के साथ इस साल की मजेदार शुरुआत होगी और इसे बनाने में हमें जितना मजा आ रहा है दर्शकों को देखने में भी उतना ही मजा आयेगा।‘’
पहले सीजन में एक अनदेखे कॉन्सेप्ट को लाने के बाद, दर्शकों में ‘गंदी बात’ 2 के लिये पहले से ही उत्सुसकता बढ़ चुकी है। इसके सीजन 2 में फ्लोरा सैनी, अन्वेषी जैन, प्रदीप दुहान, रोहित जेटली और अन्य कलाकार अलग-अलग कहानियों में नजर आयेंगे। इस ट्रेलर के लॉन्च के साथ, निश्चित रूप से दर्शक इस शो की स्ट्रीमिंग का बेसब्री से इंतजार करेंगे और वे इस नये सीजन को केवल ऑल्ट बालाजी एप्प पर 7 जनवरी के बाद से देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *