इंडियन आइडल 10 पर जजों के लिए बादशाह की चुनौती

इंडियन आइडल 10 के शीर्ष 6 प्रतियोगी ने दर्शकों को इंडियन आइडल 10 पर सप्ताह दर सप्ताह अपने अतुल्य गायन से प्रभावित किया है। इस सप्ताहांत रैप स्टार बादशाह को इंडियन आइडल 10 के सेट की शोभा बढ़ाते और प्रतिभाशाली प्रतिभागियों के प्रदर्शन का आनंद लेते हुए देखने के लिए तैयार हो जाइए। बादशाह कहानी में एक मोड़ लाएंगे जहां वह प्रतिभागियों को चुनौती नहीं देंगे, बल्कि हमारे प्रिय जजों नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और जावेद अली को चुनौती देंगे।
बादशाह जो शीर्ष के प्रदर्शन से पूरी तरह से आश्चर्यचकित थे, उन्होंने कहा, “अब मुझे पता चल गया है कि क्यों इंडियल आइडल 10 को हर किसी से प्यार मिल रहा है और उच्च टीआरपी प्राप्त कर रहा है। यहां प्रतिभा असाधारण और शानदार है।”
बादशाह ने जजों को एक ही शर्त पर विभिन्न चुनौतियों का सामना किया कि उन्हें गायन जारी रखना होगा और अगर वे रुक जाएंगे, तो वे हार जाएंगे। जब जावेद अली ने गायन शुरू किया, तब बादशाह और मनीष पॉल मोर पंख ले आए और जावेद से छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया। अगले विशाल ददलानी थे जिन्हें वाइब्रेटिंग मशीन पर खड़ा होकर गाना था। और आखिरी लेकिन किसी से कम नहीं, नेहा कक्कड़ थी, जिनकी आंखों पर पट्टी बांध दी गई और उन्हें कटोरे में रखी चीजों को छूने के लिए कहा गया, जो डरावना महसूस होता था और वह बहुत डर गईं थी।
इस सप्ताहांत देखिए कि कौन यह चुनौती जीतता है, इंडियन आइडल 10 पर रात 8 बजे, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *