लेडीज स्पेशल पर सिंगिंग सेंसशन छवि पांडे

हमारे एक्टर न केवल अपने अभिनय कौशल से अपने प्रशंसकों को प्रभावित करते हैं, बल्कि उनमें कुछ छुपी हुई प्रतिभाएं भी होती हैं, जिनके बारे में दुनिया को जानकारी नहीं है। ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं दर्शकों की पसंदीदा छवि पांडे जो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर लेडीज स्पेशल में प्रार्थना की भूमिका निभाती हैं। लेडीज स्पेशल पर अपने प्रदर्शन से छवि अपने दर्शकों का दिल जीत रही हैं। कम ही लोग जानते हैं कि छवि न केवल एक अद्भुत अभिनेत्री हैं, बल्कि एक अद्भुत गायिका भी हैं। सेट पर, वह अक्सर अपनी खूबसूरत आवाज के साथ अपने सह-कलाकारों का मनोरंजन करती देखी जाती हैं। उनके सह-कलाकारों ने हाल ही में उनसे एक उचित गायन करने का अनुरोध किया और उन्होंने उन्हें पुराने क्लासिक से एक मधुर ट्रैक गाकर सुनाया।
उनकी फैन फॉलोइंग इतनी बढ़ गई है कि शॉट्स और ब्रेक के बीच, उनके सह-कलाकार इस प्रतिभाशाली अभिनेत्री से गायन के सबक लेते हुए दिखाई देते हैं। शो में अहम किरदारों में से एक भूमिका निभा रही छवि ने अपने सह-कलाकारों के साथ एक विशेष बंधन बनाया है और अपने सह-कलाकारों की प्रतिक्रिया को देखकर अभिभूत हैं। उन्होंने कहा, “गाना मेरे जुनूनों में से एक है, लेकिन मैं शायद ही कभी इसका अभ्यास कर पाती हूं। शुरू में, मैं ब्रेक के दौरान खुद का मनोरंजन करने के लिए गाती थी, लेकिन जब मेरे सह-कलाकारों और सेट पर मौजूद लोगों को इसका पता चला, तो वे काफी प्रोत्साहित हुए और शूट के दौरान जब भी हमें लंबे समय तक ब्रेक मिलता है, तो मुझसे गाने के लिए अनुरोध करते रहते हैं। यह अब एक परंपरा की तरह हो गई है, जहां जब भी हम सभी फ्री होंगे, तो मैं गाउंगी। मुझे लगता है कि सिंगिंग ने मुझे अपने सह-अभिनेताओं के करीब ला दिया है और उनके साथ एक रिश्ता बनाने में मदद की है, जिसके परिणामस्वरूप अंततः मैंने अपने प्रदर्शन को बेहतर ढंग से परदे पर पेश किया है, क्योंकि जब आप अच्छी तरह से ऑफ-स्क्रीन बांड करते हैं, तो यह ऑन-स्क्रीन भी दिखता है।”
खैर, हम आशा करते हैं कि हमें शो में छवि को गाते हुए देखने को मिलेगा और दर्शकों को अपनी पसंदीदा अभिनेत्री की प्रतिभा देखने को मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *