सुपरस्टार आमिर खान के जन्मदिवस पर फैंस ने बरसाया अपना प्यार

सुपरस्टार आमिर खान आज अपना 54वां जन्मदिन मना रहे है और इस खास दिन पर इंटरनेट पर स्नेह और शुभकामनाओं का सैलाब उमड़ पड़ा है जहाँ अभिनेता के प्रशंसक अपने पसंदीदा अभिनेता को जन्मदिन की बधाई दे रहे है। इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से प्रसिद्ध, बॉलीवुड में आमिर खान ने कई सालों में एक ऐसी छवि बना ली है, जिसे कई लोग प्रेरणा के नजरिए से देखते है। ऐसी फिल्में बनाने से ले कर जो समाज के प्रमुख मुद्दों को संबोधित करती हैं, और ऑफ कैमरा भी उग्र मुद्दों पर अपने मन की बात कहने तक, आमिर खान हमेशा एक कैलकुलेटिव मस्तिष्क वाले शख्स रहे हैं और उन्होंने समाज में बदलाव लाने के लिए अपने पद का इस्तेमाल किया है।
आमिर खान ने हर साल की तरह इस साल भी प्रथा को जारी रखते हुए मीडिया और फोटोग्राफरों के साथ अपने इस विशेष दिन को मनाया जहाँ अभिनेता मीडिया के साथ अपने जन्मदिन का केक काट कर उनके साथ बातचीत कर समय बिताते हुए नजर आए। राष्ट्र भर के प्रशंसक अभिनेता के साथ अपनी तस्वीरों को पोस्ट करके आमिर को शुभकामनाएं दे रहे है, परिणामस्वरूप भारत में हैशटैग #HappyBirthdayAamirKhan मजबूती से ट्रेंड कर रहा है।
फैंस ने कुछ इस तरह सुपरस्टार को विश किया :

आमिर खान और किरण राव द्वारा निर्मित, आमिर खान की डॉक्यूमेंट्री फिल्म रूबरू रोशनी इस साल गणतंत्र दिवस पर छोटे पर्दे पर रिलीज हुई थी। तमिल, तेलुगु, मलयालम, हिंदी, बंगाली, मराठी और अंग्रेजी जैसी सात अलग-अलग भाषाओं में अनुवादित इस फिल्म को देशभर की जनता द्वारा खूब सराहा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *