मजा, भय और उत्तेजना – खतरों के खिलाड़ी वापस आया एक और आश्चर्यकारी सीज़न के साथ

अर्जेंटीना कुछ उच्च-पारदर्शक एक्शन और रोमांच का गवाह बनने के लिए तैयार है क्योंकि रोहित शेट्टी यहां से भय और खतरे को फिर से परिभाषित करने के लिए मौजूद हैं। भारत के बारह सबसे प्रिय सितारे हमारे मेजबान में शामिल हो जाएंगे, क्योंकि वह अपने बुरे सपने को वास्तविकता में बदल देता है। जैन इमाम, एली गोनी, रिधिमा पंडित, जैस्मीन भसीन, विकास गुप्ता, पुनीत पाठक, आदित्य नारायण, अविका गोर, शमिता शेट्टी, श्रीसंत, भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया ने अर्जेंटीना के लिए अपना रास्ता बनाया, जहाँ उन्हें कठोर मौसम से चुनौती दी जाती है। एक कठिनाई मीटर पर अत्यधिक स्टंट जो उच्च दर होगा।
रोहित शेट्टी की धमाकेदार एंट्री एक हेलिकॉप्टर पर, जाने वाले प्रतियोगियों को डरा देती है। एक्शन मास्टर जिसे एक टास्कमास्टर के रूप में भी जाना जाता है, ने नए स्टंट को परिभाषित किया है और विभिन्न दृश्यों को डिजाइन किया है जो प्रतियोगियों को पूरे सीजन में बढ़त पर रखेंगे। जबकि खिलाड़ी ऊंचाइयों और खौफनाक क्रॉलियों के अपने डर का सामना करेंगे, लेकिन कार्रवाई और रोमांच इस सप्ताह के अंत में होगा क्योंकि चुनौतियां एक मोड़ के साथ यद्यपि तेज होती हैं। गॉड ऑफ एक्शन, रोहित शेट्टी ने बिना सोचे-समझे प्रतियोगियों पर कई प्रैंक खींचे और उन्हें चकमा देकर भाग गए। भारती सिंह और जैस्मीन भसीन पहले ऐसे लोग हैं जो अपनी शरारतों के शिकार हैं। रोहित उन्हें अपने स्टंट से पहले एक पोल डांसिंग फेस करने के लिए कहेंगे।
दूसरी ओर, भारती और श्रीसंत विभिन्न प्रकार के कीड़ों से भरे एक कांच के बक्से में खड़े होंगे, जबकि हर्ष लिम्बाचिया कांच की प्लेटों पर चलेंगे, जो एक गगनचुंबी इमारत की छत से दूसरे तक बंधी हुई थी, जो संतुलन, साहस, कौशल और लचीलापन का एक आदर्श परीक्षण है।
इस एपिसोड में टेलीविजन के पसंदीदा युगल भारती और हर्ष के बीच एक शानदार संघर्ष देखने को मिलेगा। जहां दोनों एक-दूसरे को प्रोत्साहित करते हुए नजर आएंगे, वहीं भारती स्टंट से पहले या तो स्टंट क्षेत्र की आरती करके या चालक दल के सदस्यों पर राखी बांधकर उसे पूरा करने में मदद करने के लिए अपना हास्य क्षेत्र जोड़ेंगे। मौज-मस्ती और मनमुटाव के साथ-साथ प्रतियोगी कड़ी मेहनत भी करेंगे और अपने सामने रखी चुनौतियों को पूरा करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ पैर आगे रखेंगे। कौन सा प्रतियोगी अपने डर को दूर करने में सक्षम होगा?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *