मन्नत का किरदार निभाने में मेरा सबसे पसंदीदा हिस्सा उसका वॉर्डरोब है : नीति टेलर

नीति टेलर सही मायने में हमेशा एक फैशनिस्टा रही हैं, जिनके कपड़े आपको फैशन सिखाते हैं। स्टारप्लस के ‘इश्क बाज- प्यार की एक ढिनचक कहानी’ में मन्नत की भूमिका निभाती नजर आ रहीं नीति ने एक बार फिर इस शो में अपने किरदार से फैशन के स्त र को और भी ऊपर उठा दिया है। नीति को इस किरदार की सारी चीजें पसंद हैं और उसका वॉर्डरोब तो उनका सबसे पसंदीदा है।
नीति कहती हैं, ‘‘बेहद चुलबुली और मस्ती पसंद करने वाली मन्नत का वॉर्डरोब बेहद अनूठा और अलग है। उसके कपड़ों की सबसे अच्छी बात है कि वह पंजाबी सूट पहनती है और मुझे भारतीय कपड़े पहनना पसंद है। उसके कपड़े रंगों से भरे होने के साथ-साथ ट्रेंडी भी हैं, उसके वॉर्डरोब में बड़ी ही बारीकी से डिजाइन की हुई ईयररिंग्सस और साथ ही उसकी कलाई पर कई रंगों वाले रबर बैंड्स होते हैं। यह उसके व्यझक्तित्व को बखूबी दिखाती है और मुझे उसका वॉर्डरोब बेहद पसंद है। यह उसकी इंसानियत के पहलू को दिखाता है और साथ ही दर्शकों के लिये एक ताजी हवा के झोंके सा है। मैं उम्मीद करती हूं कि दर्शकों को परदे पर मन्नंत को देखकर उतना ही मजा आ रहा होगा जितना कि मुझे उसके लुक में ढलने में आता है।’’
नीति अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत रही हैं और साथ ही परदे पर शिवांश की भूमिका निभा रहे नकुल मेहता के साथ उनकी केमेस्ट्री को पसंद किया जा रहा है। दर्शकों को आगामी एपिसोड में काफी दिलचस्प चीजें देखने को मिलेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *