#TheRebelsOfSonchiriya दर्शकों को एक रोमांचक सवारी पर लेने जाने के लिए है तैयार

सोनचिड़िया का बहुप्रतीक्षित जानदार और देहाती ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। निर्माताओं ने ट्रेलर को ‘द रिबेल्स ऑफ सोनचिड़िया’ नाम दिया है। फिल्म का ट्रेलर गांव में एक शादी समारोह के साथ शुरू होता है लेकिन घर को लूटने के मकसद से आये डकैतों का एक गिरोह द्वारा की गई आपाधापी शादी में खलल पैड जाता है। प्रत्येक किरदार का परिचय विद्रोहियों की कहानी को दर्शाता है।
मेकर्स ने सोशल हैंडल पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज करते हुए लिखा, ” यहाँ har बात ka जवाब राइफल se diya jaata hai! Toh bina सवाल kiye, देखिये #TheRebelsOfSonchiriya: http://bit.ly/TheRebelsOfSonchiriya 
@itsSSR @bhumipednekar @BajpayeeManoj @RanvirShorey @ranaashutosh10 #AbhishekChaubey @RonnieScrewvala @ZeeMusicCompany #Sonchiriya”
सोनचिड़िया में 1970 के दशक में स्थापित कहानी देखने मिलेगी जिसमें एक छोटा शहर डकैतों द्वारा शासित और प्रभुत्व नजर आएगा। इतना ही नहीं, यहाँ सत्ता हासिल करने के लिए कई गिरोह संघर्ष की लड़ाई लड़ते हुए नजर आएंगे। वही, फिल्म की थीम को मद्देनजर रखते हुए स्टारकास्ट इंटेंस अवतार में दिखाई देगी जिसकी झलक हाल ही में रिलीज हुई ट्रेलर में भी देखने मिली।
मुख्य भूमिका में सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, मनोज वाजपेयी, रणवीर शोरे और आशुतोष राणा अभिनीत, सोनचिड़िया में डाकू के युग पर आधारित में एक देहाती और कट्टर कहानी प्रस्तुत की जाएगी। अभिषेक चैबे द्वारा निर्देशित सोनचिड़िया में धमाकेदार एक्शन की भरमार होगी। फिल्म में मध्य भारत में डकैतों के शानदार गौरव की झलक देखने मिलेगी। मध्यप्रदेश के घाटियों में फिल्माई गयी, सोनचिड़िया में शानदार कलाकरों की टोली के साथ एक दिलचस्प कहानी दर्शकों के सामने पेश की जाएगी।
निर्माता रोनी स्क्रूवाला जिन्होंने न केवल ब्लॉकबस्टर हिट दी हैं बल्कि पुरस्कार विजेता फिल्मों के सरताज अब ‘सोनचिड़िया’ पेश करने के लिए तैयार हैं। आरएसवीपी की ‘सोनचिड़िया’ 1 मार्च 2019 को नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *