दिल्ली में आॅल्ट बालाजी की आगामी थ्रिलर सीरीज़ ‘अपहरण’ का ट्रेलर लॉन्च किया गया

अपनी आकर्षक कंटेंट लाइब्रेरी के लिए मशहूर आॅल्ट बालाजी अपनी नई पेशकश ‘अपहरण’ से दर्शकों को लुभाने को तैयार है। दिल्ली में एक धमाकेदार कार्यक्रम में, इस सीरीज के दिलकश कलाकार- माही गिल, अरुणोदय सिंह, वरुण वडोला और निधि सिंह ने इस सीरीज का ट्रेलर लॉन्च किया। इसकी छोटी-सी झलक में दिलचस्प कहानी, बेहतरीन कलाकार और रोमांचक मनोरंजन का बिल्कुल परफेक्ट मिश्रण नजर आया।
जब से ‘अपहरण’ के लॉन्च की घोषणा हुई है, तभी से दर्शकों के बीच इसे लेकर काफी रोमांच है। उसके बाद इस सीरीज का अनूठा डिजिटल प्रमोशन किया गया। जब दर्शकों के चहेते टीवी सितारों जैसे, दिव्यांका त्रिपाठी, एकता कपूर, हिना खान, विवेक दाहिया ने ‘मेरा अपहरण हो गया है’ वाले मैसेज के साथ अपना इंस्टाग्राम पोस्ट डाला तो वे परेशान हो गये। सोशल प्लेटफॉर्म पर उनके पोस्ट से शो के कॉन्सेप्ट को लेकर लॉन्च से पहले ही उत्सुकता के साथ-साथ फैन्स में काफी दिलचस्पी बढ़ गयी है। इस शानदार थ्रिलर की पहली झलक ने दर्शकों को अपने 70 के दशक के मसालेदार मनोरंजन से रोमांचित कर दिया है।
एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने के बारे में, प्रतिभाशाली अभिनेता अरुणोदय सिंह कहते हैं, ‘‘अपने कॅरियर में एक बार फिर पुलिस वाले की भूमिका पाकर मैं खुश हूं। इस तरह के असभ्य किरदार निभाना मुझे पसंद है और सच कहूं तो सही तरह से हिन्दी बोलने के लिये मुझे काफी मेहनत करनी पड़ी। ‘अपहरण’ बेहद रोचक, सशक्त कहानी है और इसकी तेज रफ्तार इसे और भी मसालेदार बनाती है। इसके ट्रेलर को लेकर दिल्लीवालों के तरफ जैसी प्रतिक्रिया मिली है, उससे मैं वाकई बहुत खुश हूं। मुझे यहां आना काफी अच्छा लगा और उम्मीद करता हूं कि इस वेब सीरीज को बनाने में हमें जितना मजा आया, दर्शकों को देखने में भी उतना ही मजा आयेगा।’’
इस सीरीज में अहम भूमिका निभा रहीं, खूबसूरत अभिनेत्री माही गिल ने कहा, ‘‘अॅल्ट बालाजी अपने आज के जमाने के कंटेंट के लिये जाना जाता है और मुझे ‘अपहरण’ का हिस्सा बनने की खुशी है। इसकी कहानी कमाल की है और मुझे ऐसा लगता है कि हम सबने अपना बेहतर काम किया है। जब से मैंने मनोरंजन की दुनिया में कदम रखा है, दिल्ली हमेशा ही मेरे लिये खास रही है। यहां के लोगों से जितना प्यार और लगाव हमें मिला है, उस बात की मुझे बेहद खुशी है। मुझे पूरी उम्मीद है कि ‘अपहरण’ में हमने जितनी ईमानदारी से प्रयास किया है, वह लोगों को पसंद आयेगा।’’
टेलीविजन की दुनिया के बेहद चर्चित अभिनेता वरुण वडोला ना केवल इस सीरीज में एक अहम भूमिका निभा रहे हैं, बल्कि इसके लेखक भी वही हैं। ट्रेलर को मिली प्रतिक्रिया से बेहद खुश होकर वरुण ने कहा, “अपहरण का कॉन्सप्टे काफी शानदार है, जिसे मैं लिखने के लिये बेताब था। इसका थ्रिलर आपको पूरे समय बांधे रखेगा और यह बेहद अप्रत्याशित स्थितियों में मजेदार वन लाइनर हैं। इस वेब सीरीज के लिये मुझे वाकई लोगों की प्रतिक्रिया का इंतजार है।”
आॅल्ट बालाजी के साथ अपनी पहली साझेदारी के बारे में निधि सिंह कहती हैं, ‘मैं एकता कपूर के शोज और फिल्में देखकर बड़ी हुई हूं। आॅल्ट बालाजी सीरीज का हिस्सा बनना सपने के पूरे होने जैसा है। जब मैंने पहली बार इसकी स्क्रिप्ट सुनी थी, तो मैं एक मिनट के लिये भी उसकी कहानी सुनना छोड़ नहीं पायी। मैंने तुरंत ही हां कह दी थी। मुझे पूरी उम्मीद है कि दिल्लीट और पूरे देश को ‘अपहरण’ देखने में मजा आयेगा।’
‘अपहरण’ एक जाने-माने पुलिस वाले की कहानी है, जोकि खुद को ऐसी स्थिति में डाल लेता है, जहां उसे ना केवल पैसों के लिये जद्दोजहद करनी होती है, बल्कि अपने प्यार अपनी पत्नी के लिये भी संघर्ष करना पड़ता है। खुद को बचाये रखने के इस संघर्ष के दौरान, उसे अपहरण के बीच में से रास्ता निकालना होगा, जोकि एक अनजान हत्या से जुड़ा हुआ है। इस सीरीज में उस समय मोड़ आ जाता है जब झूठ के जाल से बाहर निकलने के लिये, उसे अपने ही अपराध की छानबीन करनी होती है।
इस सीरीज के लिए 12 दिलचस्प एपिसोड में बनाये गये हैं। यह वेब सीरीज अपने स्क्रीन प्ले, निर्देशन और ह्यूमर के सही संतुलन के साथ आपकी सांसें रोक देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *