‘गेम’ ने किया अपना तीसरा परामर्श एवं अधिष्ठापन समारोह का आयोजन

दिल्ली। जायंट रॉकेट मीडिया एंड एंटरटेनमेंट (प्रा.) लिमिटेड के एक प्रभाग जायंट मीडिया एंड एंटरटेनमेंट (गेम) ने कबीर सदानंद, रिद्धि डोगरा, दीपिका सिंह, अमित बहल, बृजेश हीरजी, साहिबा समेत कई पुरस्कार विजेता सितारों एवं गेम के सलाहकार सुनील सिन्हा, जायंट समूह एवं गेम के सीईओ सिद्धार्थ सिक्का की मौजूदगी में अपने अकादमी में तीसरा परामर्श एवं अधिष्ठापन समारोह का आयोजन किया।
इन परामर्श सत्र में जायंट समूह एवं गेम के सीईओ गेम के सीईओ सिद्धार्थ सिक्का ने अन्य सलाहकारों के अलावा जायंट समूह के निदेशक और मुख्य सलाहकार के साथ छात्रों को उचित सलाह दी।
इस परामर्श के साथ समारोह में सभी दिग्गजों और छात्रों के बीच एक छोटा सवाल-जवाब सत्र का आयोजन भी हुआ, जहां आरजे मंत्रा, रिद्धि डोगरा, दीपिका सिंह गोयल और कबीर सदानंद ने अपने अनुभव साझा किए। कलाकारों के साथ सवाल-जवाब सत्र के बाद सभी प्रमुख सलाहकारों ने कुछ एनीमेशन के क्रिएशन पर बातचीत की, तो रंगमंच से जुड़े खेल खेले एवं सुधार के लिए अभ्यास संबंधी परामर्श भी दिया।
खैर, सबके लिए आंख खोलने वाले अधिष्ठापन समारोह के दौरान फिल्म और टीवी अभिनेता अयूब खान, जया भट्टाचार्य के अलावा सुशांत सिंह (‘सावधान इंडिया’ के एंकर) ने छात्रों के साथ अपने करियर के बारे में कई सारी बातें साझा कीं।
उल्लेखनीय है कि सिंटा (सिने और टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन) के साथ करीब से जुड़ा ‘गेम’, जिसका मुख्य कार्यलय मुंबई में है, अब दिल्ली में भी अपनी शाखा कार्यालय खोल रहा है, क्योंकि दिल्ली में भी अभिनय प्रतिभा का एक बड़ा प्रवाह है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *