हलचल

एजेंट जैक – बिडिंग बार में आयोजित हुआ मैक्सिकन फूड फेस्टिवल

गुड़गांव। मेक्सिकन व्यंजन दुनिया में सबसे पुराने और लोकप्रिय व्यंजनों में से एक हैय मैक्सिकन व्यंजन स्वदेशी और स्पेनिश प्रभावों का मिश्रण है प्रामाणिक मेक्सिकन भोजन, जीवंत, ताजा और सुखद अनुभव देता है। इस शानदार, मसालेदार भोजन में ताजा और सूखे मिर्च के अद्भुत उपयोग किया जाता है। एक आम धारणा ये है कि मैक्सिकन भोजन मसालेदार और भारी होता है लेकिन वास्तविक परिदृश्य ये है कि मैक्सिकन भोजन में स्वादिष्ट और भूरे स्वाद के संयोजन और ताजा जड़ी बूटियों, सब्जियों और नींबू के उदार उपयोग से ताजा हल्कापन होता है।
एजेंट जैक के इस फूड फेस्टिवल Jack’s Fiery Fiesta” में भोजन की विश्वसनीयता के साथ-साथ मैक्सिकन स्वाद की महत्ता लाने के लिए अधिक महत्व दिया गया है। इस फूड फेस्टिवल की मैक्सिकन विशेषता : Enchilado, Burrito, Fajita, Quesadilla जैसे कई और व्यंजनों को सम्मिलित किया है और साथ ही मैक्सिकन मिर्च बीयर Habanero Ale” को भी मेनू में सम्मिलित किया हैं।
एजेंट जैक में “हबानेरो एले” जो की मेक्सिको के युकाटन प्रायद्वीप में खेती की जाने वाली हब्बेरो मिर्च से बनाई जाती है।
मूल रूप से मैक्सिकन मिर्च के प्राकृतिक पुष्प और फलों के अर्क से तैयार की जाती है, इस एले का रंग तांबा लाल रंग सा होता है और मैक्सिकन मिर्च का तीखापन संतुलित करने के लिए इस एले में शहद का इस्तेमाल किया। एले की सुगंध को निखारने के लिए इससे कार्बोनेटेड किया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *