हलचल

पीतांबरी लेकर आया ‘क्लेंज नैनोवॉश’

स्वस्थ खोज को अपना उद्देश्य बनाते हुए ‘पीतांबरी’ कंपनी अपने कई डिवीजनों जैसे होमकेयर, हेल्थकेयर, ऐग्रीकेयर, आयल और फूडकेयर, सोलर केयर तथा डिजिकेयर के माध्यम से पिछले 30 सालों से ग्राहकों की सेवा कर रही है।
क्लेंज नैनोवॉश की शक्ति के साथ न दाग, न बैक्टीरिया!!!!
इसके साथ ‘क्लेंज नैनोवॉश’ में पानी को मुलायम करने वाले एजेंट के मौजूद होने से कठोर पानी में भी कपड़ों की अच्छी धुलाई करने में यह सक्षम है। इसके अलावा इसका संतुलित झाग उत्पन्न करने का गुण टॉप-लोड और फ्रंट-लोड वाशिंग मशीन में इसके इस्तेमाल को सहज बनाता है। फैब्रिक गार्ड और ऑप्टिकल ब्राइटनेस फॉर्मूला क्रमशः कपड़े की रंगत और चमक बनाए रखता है। इसमें धुलाई करने से कपड़े में लंबे समय तक खुशबू बरकरार रहती है। ग्राहकों की सुविधा के लिए पीतांबरी ‘क्लेंज नैनोवॉश’ जिप लॉक पैकिंग में उपलब्ध कराया गया है और इसलिए इसे किसी भी डिब्बे में रखने की जरूरत नहीं होती है।
‘क्लेंज नैनोवॉश’ को पीतांबरी द्वारा एक ही बार में पूरे भारत में लांच किया जाना है। इस उत्पाद को 85 सुपरस्टाकिस्ट, 2400 डिस्ट्रीब्यूटर और 4 लाख से ज्यादा स्टोर में उपलब्ध कराया जाएगा। विपणन निदेशक, श्री परीक्षित प्रभुदेसाई स्वच्छता के प्रति जागरूक ग्राहकों को इस उत्पाद को खरीदने और स्वस्थ जीवन शैली के लिए ‘स्वस्थ डिटर्जेंट’ का लाभ उठाने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *