हलचल

भारतीय अभिनेत्री निधि अग्रवाल ने यूएस-आधारित टेक कंपनी एस्केपेक्स के साथ अपना आधिकारिक मोबाइल ऐप लॉन्च किया

बॉलीवुड अभिनेत्री निधि अग्रवाल अपने प्रशंसकों के करीब आने के लिए तैयार है! मुन्ना माइकल प्रसिद्धि पाने के लिए निधि ने न्यूयॉर्क स्थित तकनीकी फर्म, एस्केपेक्स के सहयोग से अपने मोबाइल एप्लिकेशन का शुभारंभ करने की घोषणा की। ‘निधि अग्रवाल’ कहा कि उनका निजी ऐप आईओएस और एंड्रॉइड प्लेटफार्मों पर उपलब्ध होगा।
प्रशंसक जुड़ाव को एक उच्चतम स्तर पर लेते हुए, ऐप निधि के सोशल मीडिया को एक-स्टॉप गंतव्य बनाने के लिए जोड़ता है जो अपने उपयोगकर्ताओं को अन्य आने वाली परियोजनाओं के साथ आने वाली परियोजनाओं के बारे में पहली जानकारी प्रदान करेगा। ऐप एक आभासी मुद्रा का भी उपयोग करेगा जो उपयोगकर्ता कमा सकते हैं या खरीद सकते हैं, और उसके बाद पुश अधिसूचना, लाइव प्रसारण, प्रतियोगिताओं और निधि और उनके प्रशंसकों के बीच बातचीत जैसी अन्य सुविधाओं के साथ शीर्ष पर अपने उत्तरों को बढ़ावा देने के लिए इसका उपयोग कर सकते हैं।
‘प्रौद्योगिकी मोबाइल वातावरण में हस्तियों को अपना मंच बनाने और सक्षम करने में सक्षम बनाती है जहां वे सगाई, पहुंच, सामग्री, सामग्री का मुद्रीकरण, मोबाइल-वाणिज्य आदि के माध्यम से सेलिब्रिटी ब्रांड का मुद्रीकरण नियंत्रित करते हैं। हम निधि के लिए इसे सक्षम करने में प्रसन्न हैं। सोशल मीडिया में बेहद लोकप्रिय है और भविष्य का सुपरस्टार है, एस्केपेक्स के चीफ बिजनेस ऑफिसर शमिक तालुकर ने कहा।
अपने ऐप लॉन्च पर, निधि अग्रवाल कहते हैं, ष्मेरे आधिकारिक ऐप मेरे प्रशंसकों से जुड़ने का सबसे अच्छा तरीका है। मैं सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर दुनिया भर से इतने सारे संदेश और प्रशंसक कला प्राप्त करता रहता हूं लेकिन उन सभी को देखना संभव नहीं है लेकिन ऐप के माध्यम से वे अपने प्रशंसक कला पोस्ट कर सकते हैं, वे सीधे मेरे पास पहुंच सकते हैं।
आगामी फिल्म के लिए लंदन में अपनी शूटिंग शुरू करने के लिए जल्द ही, 24 वर्षीय अभिनेत्री भी उन उपयोगकर्ताओं के लिए एक रोमांचक प्रतियोगिता के बारे में बताती है जहां विजेता को उनसे विदेश में मिलने का मौका मिलेगा! वह कहते हैं, ष्यह सबसे रोमांचक हिस्सा है! मैं अपने ऐप से एक भाग्यशाली प्रशंसक हूं जो मुझे अंतरराष्ट्रीय गंतव्य में मिलने का मौका देता है, जहां मैं जल्द ही एक परियोजना के लिए शूटिंग करने जा रहा हूं, प्रशंसक को एक व्यय का भुगतान किया जाता है और मुझे लंदन में मिलते हैं !! यह वास्तव में शूटिंग शेड्यूल पर निर्भर करता है कि क्या भाग्यशाली विजेता शूट के लिए मेरे साथ शामिल हो सकता है, लेकिन आइए सबसे अच्छा उम्मीद करें।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *