हलचल

सुदृढ़ भारत के लिए सकारात्मक दृष्टिकोण जरूरी

एक सुदृढ़ भारत के लिए युवाओ का सकारात्मक दृष्टिकोण बहुत जरूरी है क्योंकि आज का छात्र आत्मविश्वास से भरा होता है और उसके अंदर काम करने का जज्बा ही देश को तरक्की की रह पर ले जाता है यह कहना था भारत के पूर्व राष्ट्रपति माननीय श्री प्रणव मुखर्जी का जो एशियन एजुकेशन ग्रुप में छात्रों को सम्बोधित करने पहुंचे, उन्होंने आगे कहा की वही छात्र आगे बढ़ता है जो सुनने और समझने की क्षमता रखता है और यहाँ जितने भी छात्र है उन्हें मैं सिर्फ यही कहना चाहूंगा की जब भी कोई कार्य करे उसमे अपनी तरक्की के साथ साथ देश हित भी सोचे क्योकि की भारत एक नव निर्माण देश है और उसे अभी और आगे बढ़ना है।
इस अवसर पर संदीप मारवाह ने पूर्व राष्ट्रपति को ‘स्क्रॉल ऑफ ऑनर’ और स्मृति चिन्ह प्रस्तुत किया और उनका धन्यवाद देते हुए कहा की आज हमारे लिए बड़े गर्व की बात है की आपको सुनने को मिला और आपकी कही हुई एक एक बात मुझे और यहाँ के छात्रों को पूरी जिन्दगी याद रहेगी, क्योकि यह सिर्फ बातें नहीं है यह एक पिता द्धारा दी गयी नसीहते है।
एईजी के निदेशक मोहित मारवाह ने एचई के आगमन पर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा की छात्रों के लिए यह एक अमूल्य निधि है जिसको सुनकर यह छात्र हमेशा कामयाबी के पथ पर आगे बढ़ेंगे। मारवाह स्टूडियोज के सीईओ अक्षय मारवाह ने कहा की माननीय प्रणव मुखर्जी ने जो दीप प्रज्जवलित किया है वो सदैव हमारे जीवन को प्रकाशित करता रहेगा। इस अवसर पर एईजी के ब्रांडिंग और योजना निदेशक सौरभ शर्मा और एईजी के के एडमिशन डायरेक्टर भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *