हलचल

हिसार, हरियाणा में खुला है एक नया अमेरिकन रेस्ट्रां ‘बिग मग्स’

अब अमेरिका जाने का लुत्फ हरियाणा में भी उठाया जा सकता है। जी हाँ, महा जम्बो बरगर्स से लेकर भिन्न-भिन्न प्रकार के फ्राइस और शेक्स एवं स्टेचू आॅफ लिबर्टी के साथ अब कोई भी अमेरिका के स्वाद का मजा उठा सकता है। हिसार, हरियाणा स्थित अमेरिकन रेस्ट्रां ‘बिग मग्स’ में जिसे हाल ही में 23 पीएल, मार्किट, हिसार में लाॅन्च किया गया है। करीब 100 प्रकार की अमेरिकन फूड वराइटीस के साथ यह रेस्ट्रां काफी अनूठी थीम के उपर बना है जिस्मे अमेरिका को हरियाणा तक लेकर आया गया है वह भी काफी सामान्य रेट्स पर।
बिग मग्स को न तो सिर्फ ओपनिंग के बाद बल्कि कहीं पहले से बेहद अच्छा रिस्पाॅन्स मिल रहा है ना तो सिर्फ अपनी अनूठी थीम की वजह से बल्कि काफी ही सामान्य रेट्स की वजह से जो कि केवल 50/- रू. तक से शुरु है। बिग मग्स के मैनेजिंग डायरेक्टर प्रवीन राय ने इस मौके पर बताया कि अभि तक उन्हें हिसार के लोगों से काफी बेहतरीन रिस्पाॅन्स मिल रहा है और उन्होंने इसे ध्यान में रखते हुए आगे के लिए कई चीजें सोच कर रखी हुई है जैसे लेन्जिस, स्टूडैन्ट्स डिस्काउन्ट्स और कई नए प्रकार की डिशिस।
वही अमन दीप सिंह, जो कि फूड ब्रेन्ड्स डैवेलपमैन्ट में कई सालों से भारत और दुनिया के कई देशो में काम कर रहे ने बताया कि बिग मग्स में वह कई नए और आकर्षक प्रकार के बरगर्स लेकर आ रहे है जो कि जामुनी, काले और सफेद रन्ग में उपलब्ध होंगे। यह रेस्ट्रां 18 मई से हिसार के लोगो के लिये खुला हुआ है जो कि केट्रिन्ग, शादी एवं जन्मदिन के फन्क्शन के लिये भी सर्विस प्रदान कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *