गुरुप्रसाद उडुपी ने करोल बाग में दूसरा आउटलेट खोला

नई दिल्ली। मुनिरका में लोकप्रिय और प्रतिष्ठित गुरुप्रसाद उडुपी के प्रमोटर वी. रामचंद्र राव ने लंबे इंतजार और लोकप्रिय मांग के बाद करोल बाग के व्यस्त हलचल बाजार में अपना दूसरा आउटलेट खोला। रेस्तरां को कलाकृतियों और मूर्तियों से सजाए गए हंसमुख रूप से चित्रित दीवारों के साथ एक आधुनिक समकालीन रूप दिया गया है। नया आउटलेट एक 100 कवर रेस्तरां है, जो 4500 वर्ग फीट और मालवीय नगर रेस्तरां के क्षेत्र में फैला हुआ है और दो मंजिलों पर फैला हुआ है।
ये रेस्तरां सबसे अधिक स्वच्छ स्थितियों में दक्षिण भारतीय शाकाहारी, उत्तर भारतीय और चीनी व्यंजनों के साथ भोजन परोसने में निपुण है। शुद्ध तेल और घी में पकाया गया डोसा, वडा, उत्तपम के कई मेजबान हैं। चटनी सांभर और रसम में प्रत्येक तालु को गुदगुदी करने के लिए सामग्री का सही अनुपात होता है।
थाली अचार, मिठी दही और कुरकुरा पापड़ के साथ विभिन्न सब्जियों के साथ मुंह में लाने वाला एक अच्छा काॅम्बो है। इस पारिवारिक रेस्टोरेंट में आपको अपनी जेब में छेद जलाए बिना एक स्वादिष्ट भोजन का आश्वासन दिया जा सकता है। इस पारिवारिक रेस्टोरेंट में आपको एक स्वादिष्ट भोजन का आश्वासन दिया जा सकता है।
नए आउटलेट नए मोड़ और दिलचस्प नवाचारों के साथ तैयारियों को तैयार करते हैं जिनमें प्याज रावा पनीर डोसा, मैसूर मसाला डोसा, उत्तर भारतीय थाली, दही वाडा, दल मखानी, चोपसे, गुरुप्रसाद स्प्ल कुल्फी शामिल हैं।
नए आउटलेट नए मोड़ और दिलचस्प नवाचारों के साथ उपक्रम को पेश करते हैं जिनमें प्याज रवा, पनीर डोसा, मैसूर मसाला डोसा, उत्तर भारतीय थाली, दही वडा, दाल मख्नी, चोपसे, गुरुप्रसाद खास कुल्फी शामिल हैं।
प्रामाणिक दक्षिण भारतीय शाकाहारी व्यंजन इस लोकप्रिय रेस्टोरेंट का फोर्ट रहे हैं। उत्तरी भारतीय और दक्षिण भारतीय की सिग्न ेचर थाली यहां गर्म बिकने वाले सामान हैं। फिल्टर कॉफी से निकलने वाली कॉफी का स्वाद एक और विशेषता है जो गुरुप्रसाद उडुपी दक्षिण भारतीय घरों के रूप में देशी के रूप से प्रदान करता है। इसके अलावा यह पारंपरिक स्टील दाबरी में परोसा जाता है।
यह जगह अपने वफादार ग्राहकों और करोल बाग बाजार खरीदारों द्वारा संरक्षित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *