10-11 नवंबर 2018 तक ‘काॅज़ फाॅर द पाॅउज़’ के 6 वें संस्करण की मेजबानी करेगा सेलेक्ट सिटी वाॅल्क

नई दिल्ली। दिल्ली एनसीआर में सबसे लोकप्रिय शॉपिंग सेंटर, सेलेक्ट सिटीवाॅल्क, ‘पीपल फॉर एनिमल’ के सहयोग से ‘काॅज़ फाॅर द पाॅउज़’ के छठे सीजन की मेजबानी कर रहा है। इस पहल ने अपने परिवारों द्वारा छोड़े गए बेघर कुत्ते के घरों को खोजने में मदद करने के लिए एक संगठित प्रयास के रूप में विश्वास स्थापित किया है, जो अब पिछले पांच संस्करणों के माध्यम से बेहद सफल रन के बाद अपने छठे वर्ष में प्रवेश कर रहा है। पिछले पांच सालों में, इस पहल ने पहले ही सत्तर बेघर कुत्तों को एक प्यारा घर खोजने में मदद की है। इस साल फिर, इस कार्यक्रम का उद्देश्य घरों को उपलब्ध कराने और कई बेघर कुत्ते का समर्थन करना है। कार्यक्रम का 2018 संस्करण शनिवार और रविवार, 10 वीं और 11 नवंबर 2018 को 4ः00 बजे आयोजित किया जाएगा और इसकी अध्यक्षता श्रीमती द्वारा की जाएगी। महिला एवं बाल विकास मंत्री केंद्रीय मंत्रिमंडल मेनका गांधी।
‘पशु कल्याण के कारण प्रतिबद्ध और काम कर रहे हैं, सेलेक्ट सिटीवाॅल्क हमेशा वंचित और बेघर कुत्तों के लिए विशेष प्यार और देखभाल का वकील रहा है। ‘काॅज़ फाॅर द पाॅउज़’ के पिछले सत्र एक जबरदस्त सफलता रही है। हम इस महान उद्यम के लिए पशु के लोगों से पूरे दिल से समर्थन को स्वीकार करते हैं। पहल शुरू होने के बाद से वे हमारे साथी बने रहे हैं। हमें उम्मीद है कि 6 वें संस्करण बेघर कुत्तों की संख्या के हिसाब से स्थापित किए गए सभी पिछले बेंचमार्कों को पार कर जाएगा, ‘अर्जुन शर्मा, निदेशक, सेलेक्ट सिटीवाॅल्क कहते हैं।
सेलेक्ट सिटी वाॅल्क हमेशा वंचित और बेघर कुत्तों के लिए विशेष प्यार और देखभाल का एक वकील रहा है। बेघर पालतू जानवरों के लिए प्यार करने वाले घरों को खोजने के उद्देश्य से, इस मंच में ‘संजय गांधी पशु देखभाल केंद्र’ के करीब पच्चीस कुत्तों की सुविधा होगी। ये पच्चीस कुत्ते जर्मन शेफर्ड, लैब्राडर्स, मास्टिफ, हिमालय मास्टिफ, तिब्बती मास्टिफ्स, बॉक्सर्स, ला-पोम, पोमेरियन और सबसे प्यारे मूल कुत्ते जैसे लोकप्रिय नस्लों का मिश्रण होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *