डीटल फाउंडेशन ने कन्या-ए-थाॅन के दूसरे संस्करण में विजेताओं को डीटल डी4 ईयरफोन से सम्मानित किया

नई दिल्ली। डीटल की सीएसआर इकाई डीटल फाउंडेशन ने रविवार, 10 मार्च 2019 को आयोजित यूआरएम के कन्या-ए-थाॅन-2019 के दूसरे संस्करण का आयोजन किया। इसके तहत डीटल ने विजेताओं को डीटल डी4 ईयरफोन से सम्मानित किया। यूआरएम ने बेहतर और स्वस्थ जीवन जीने के लिए सैनिटरी पैड के इस्तेमाल के फायदों के प्रति जागरूकता बढ़ाने के मकसद से यह मैराथन आयोजित किया। इस नेक कार्य में सहयोग करने के लिए डीटल ने 21km, 10km, 5km और 3 km  समेत चार वर्गों में 24 विजेताओं को सम्मानित करते हुए उन्हें अपना डी4 ईयरफोन भी दिया।
इस मौके पर डीटल फाउंडेशन की फाउंडर गितिका भाटिया ने कहा, “हम कन्याथाॅन के दूसरे संस्करण से जुड़कर बहुत खुश हैं। यह भागीदारी देशभर की महिलाओं और लड़कियों के स्वास्थ्य और जीवन गुणवत्ता के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए यूआरएम के साथ हमारी घनिष्ठता बढ़ाने का एक अच्छा तरीका है।” उन्होंने आगे कहा, “डीटल फाउंडेशन सुविधा से वंचितों की सेवा और पर्यावरण की सुरक्षा के लिए समर्पित है, लिहाजा हम इस नेक मकसद से जुड़कर गर्व महसूस करते हैं।”
डीटल फाउंडेशन ने कई सामाजिक-आर्थिक उद्देश्यों के लिए काम किया है। पिछले महीने फाउंडेशन ने अपनी ‘ग्रेट इंडिया मुहिम’ के तहत ग्रीन ड्राइव की शुरुआत की थी जिसमें कंपनी ने डीटल के उत्पादों के साथ ही ग्राहकों को बीजों का एक पैकेट बांटा और उन्हें पेड़ लगाने के लिए प्रोत्साहित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *