व्हाइट क्रिसमस शॉपिंग फेस्टिवल में आर सिटी मॉल के उपभोक्ताओं को पुरस्कृत किया गया

मुंबई। ब्रांडेड कपड़े और जीवन शैली के उत्पादों की खरीदारी करने के लिए मुंबई में सबसे बड़ा मॉल आर सिटी मॉल का भव्य, ‘व्हाइट क्रिसमस’ उत्सव, जिसे 4 सप्ताह तक चलाया गया था, का समारंभाव का बड़े पैमाने पर पुरस्कार वितरण से हुआ। बोनांजा उपहार समारोह में दिलजीत कौर, टेलीविजन अभिनेत्री ने भाग्यशाली विजेताओं को पुरस्कार दिए। आर सिटी ने INR  50 लाख के पुरस्कार दिए, जिसमें 25,000 से अधिक ग्राहकों को – एक ब्रांड – न्यू हुंडई क्रेटा कार, टेलीविजन सेट, मोबाइल फोन और उपहार वाउचर शामिल थे।
इस चमकीले उत्सव में 1000 बच्चों के लिए ओपन एयर मूवी स्क्रीनिंग, बच्चों के लिए क्रिसमस पार्टी, लगभग 500 बच्चों के लिए भव्य पार्टी, संता परेड, क्रिसमस स्पेशल वर्कशॉप शामिल थे। कार्टून नेटवर्क के सहयोग से विशेष टून करैक्टर बच्चों से मिलने आये। फीवर 104 ने बच्चों के लिए आर जे हंट रखा। आर सिटी मॉल वाइट क्रिसमस की सजावट बहुत ही चर्चित रही।
श्री राजीव मल्ला, सीईओ, मॉल्स – रनवाल ग्रुप, कहते हैं, “ऐसा मानना है कि क्रिसमस सेलिब्रेशन उपहार के बिना अधूरा है और यह बिल्कुल सच है। हमारे पास सबके लिए कुछ न कुछ था। हमें अपने ग्राहकों से भारी प्रतिक्रिया मिली। हम क्रिसमस के मौसम के दौरान 12 लाख की रिकॉर्ड-ब्रेकिंग फुटफॉल पाकर खुश हैं। ”श्री संतोष पांडे – हेड, आर सिटी मॉल, कहते हैं, “आर सिटी मॉल ग्राहक को हमेशा सबसे पहले रखने में विश्वास करता है। इस तरह के सीजनल समारोहों को ग्राहक अनुभव और ग्राहक संतुष्टि को ध्यान में रखने की योजना बनाई गई है, और निश्चित रूप से, हमें अपने सबसे वफादार ग्राहकों से प्रशंसा की भारी प्रतिक्रिया मिली। हम आगामी वर्ष में और अधिक पुरस्कृत अभियानों की योजना बना रहे हैं।
आर सिटी में व्हाइट क्रिसमस शॉपिंग फेस्टिवल में शॉपिंग के लिए 25,000 से अधिक उत्सुक प्रतिभागियों ने देखा और प्रतियोगिता में जीत हासिल की, साथ ही 50,000 से अधिक रैफल कूपन भरे। पारंपरिक भारतीय स्पर्श ने ग्राहकों को प्रसन्न किया। यह सभी विजेताओं के लिए एक यादगार क्रिसमस था और निश्चित रूप से उनके दोस्तों और परिवारों के लिए भी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *