डिजाइनर नीता लुल्ला एवं रीना ढाका ने यूनाइटेड काउचर वीकेंड 2018 की घोषणा की

लिमिटेड फैशन और लक्जरी के व्यवसाय को बढ़ाने एवं विविधतापूर्ण फैशन की विचारधारा को एक प्लेटफार्म उपलब्ध कराने के मकसद से नाईन हिल एंटरटेनमेंट प्राइवेट लि. द्वारा पिछले दिनों यूनाइटेड काउचर सप्ताहांत प्रस्तुत किया गया। फैशन उद्योग के जाने-माने डिजाइनर दिल्ली में आगे आयोजित होने वाले फैशन सप्ताह की घोषणा करने के लिए एक साथ जुटे। बता दें कि फैशन और डिजाइनरों की पहुंच को आगे बढ़ाने का एक सचेत प्रयास है यूसीडब्ल्यू 2018। इस अवसर पर नीता लुल्ला, रीना ढाका, अंजली कपूर, नाईन हिल एंटरटेनमेंट प्राइवेट लि. के निदेशक आमिर रजा मौजूद थे।
यूसीडब्ल्यू 30 सितंबर को देश की फैशन राजधानी दिल्ली में अपना पहला सीजन प्रीमियर आयोजित करने जा रहा है, जबकि इसका समापन पहली अक्टूबर को होगा। यूसीडब्ल्यू अपने पहले सत्र के साथ प्रतिष्ठित प्रतिभाओं, अविश्वसनीय शो और सबसे बड़े धमाके का वादा करता है। यह डिजाइनर पूल से लिए गए चुनिंदा नामों के साथ लक्जरी, फैशन और व्यापार का अनोखा रूप है, जिसमें अर्जुन खन्ना, सौमित्र मौदिल, पायल सिंघल, अंजली और अर्जुन कपूर, असलम खान, मयूर गिरोट्रा जैसे और भी बहुत नाम शामिल हैं।
देश के सर्वश्रेष्ठ फैशन शो निर्देशकों और कोरियोग्राफरों, मसलन – अनु आहुजा और रवनीत गोरया के अलावा टॉप मेकअप और हेयर स्टाइलिस्ट टीम और प्रतिभा संपन्न फैशन फोटोग्राफर को साथ लेकर चलने के कारण ‘यूसीडब्ल्यू 2018’ एक बेहतरीन गुलदस्ता जैसा है, जिसमें रैंप पर कैटवॉक करने वाले टॉप मॉडल्स के जरिये ग्लैमर का तड़का लगाया जाता है। टॉप मॉडल्स की सूची के कुछ प्रमुख नाम हैं- दीप्ति गुजल, कनिका देव, हेमांगी पार्टे, सोनी कौर, मिताली रन्नोरे, अर्चना ए. कुमार, कैंडिस पिंटो, लक्ष्मी राणा, नयनिका चटर्जी।
बता दें कि यूसीडब्ल्यू, नाईन हिल एंटरटेनमेंट प्राइवेट लि. द्वारा फैशन की दुनिया में बेहतरीन काम और चमकदार योजना का एक ईमानदार प्रयास रहा है। नाईन हिल एंटरटेनमेंट प्राइवेट लि. के निदेशक अमीर रजा कहते हैं कि इस चमकदार फैशन घटना को हिट करने के लिए एक साथ तीन स्थापित उद्यमियों ने हाथ मिलाया है। वहीं, युवा उद्यमी और एक फिटनेस फ्रीक जोरवार राजपूत कहते हैं कि, ‘हम उभरती प्रतिभाओं को अवसर देकर और राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रमुख शहरों में उपस्थिति बनाकर स्थिति को स्थानांतरित करने जा रहे हैं क्योंकि हम यूसीडब्ल्यू के आगामी सत्रों के साथ हमारी योजनाओं को अंतिम रूप दे रहे हैं।’
उल्लेखनीय है कि फैशन उद्योग फैशन से जुड़ी अपनी रोचक एवं रोमांचक कहानियों और आउटफिट्स को प्रदर्शित करने के साथ और अधिक बेहतर अवसर हासिल करने के लिए एक मंच प्रदान करने जा रहा है। यूसीडब्ल्यू सीजन 2 के तहत, नई प्रतिभा को उनके व्यवसाय को प्रदर्शित करने और स्केल करने के लिए एक प्रमुख स्थान दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *