शाहपुर जाट में एक फैशन स्टोर के उद्घाटन में फैशन और कला साथ दिखाई दिए

नई दिल्ली। अग्रणी फैशन डिजाइनर अभिलाषा श्रीवास्तव ने अपने नवीनतम संग्रह ‘लाशा’ डिजाइन लॉन्च किए, जो कि ब्राइडल, ट्राउसर और प्रींट अपैरल्स के लिए एक प्रीमियम कस्टम डिजाइनर एवं खुदरा विक्रेता है।
‘लाशा’ नया स्टोर जो की शाहपुर जाट में स्तिथ हैं, स्टोर दुकान का उद्घाटन बॉलीवुड अभिनेता माही विज ने कुछ प्रतिष्ठित व्यक्तित्वों की उपस्थिति में किया है आर्यन चैधरी (बॉलीवुड अभिनेता एंड सिंगर), मिनाक्षी दत्त (प्रसिद्ध मेक-उप कलाकार), अशोक प्रधान (इंडस्ट्रियलिस्ट और पॉलिटिशियन) अन्य अतिथि गन।
मेहमानों ने डिजाइनर संग्रह के माध्यम से ब्राउज किया, जिसे दिलचस्प रूप से पेंटिंग्स, फोटोग्राफ और मेननेक्विन इंस्टॉलेशन के साथ प्रदर्शित किया गया था। कुछ टॉप मॉडलों ने डिजाइनर के कपड़ों को पहन के वहां रैंप वाक करके उस शाम को चकाचैंध कर दिया।
ब्रैंड लाशा ने पहली बार 2013 में मुंबई में शुरुआत की थी और वे बड़े बॉलीवुड की बड़ी कंपनियों और बिपाशबासु, परिनीति चोपड़ा, अमृता राव, कल्कि कोचीन इत्यादि जैसे बड़ी अभिनेत्रीओ तथा उद्योगपतियों के लिए कपड़े डिजाइन कर रहे हैं और डिजाइनर ने कई बॉलीवुड फिल्मों को नाम दिया है – डर्टी पिक्चर, अलोन, आत्मा, गेस्ट इन लंदन आदि में अतिथि। स्टोर भारतीय हाथ कढ़ाई, संलयन और पश्चिमी वस्त्र के मिश्रण के साथ पश्चिमी कटिंग में माहिर हैं। वे कस्टम कपड़ों में भी रचनात्मक विचारों को सुंदर वास्तविकता में विकसित कर सकते हैं।
डिजाइनर स्टोर्स और संजाति विषयक बुटीक के लिए जाना जाता है, शाहपुर जाट दिल्ली में शादी की खरीदारी के बारे में सोचते समय दिमाग में आने वाले पहले स्थानों में से एक है। शहर में शादी की खरीदारी के लिए सबसे लोकप्रिय केंद्रों में से एक, यह पहली बार है जब इस क्षेत्र में ब्रांड लाशा-अभिलाषा श्रीवास्तव जैसी फैशन हस्ती होंगी – सभी एक छत के नीचे जो कस्टम कपड़ों में माहिर हैं।
शाहपुर जाट की छोटी, घूमने वाली गलियों में से एक में स्थित होने के बावजूद, दुकान बड़ी और विशाल है – आप आ सकते हैं और बिना किसी पहुंचे बिना शांति में अपने डिजाइन देख सकते हैं, या चारों ओर घूम सकते हैं। ध्यान रखें, हालांकि – आपके पास होगा यहां खरीदारी करने के लिए तैयार एक अच्छा, मोटा बजट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *