सबसे कंफर्टेबल फुटवेयर ‘स्नीकर्स’, किसी भी आउटफिट के साथ पहनकर कैजुअल लुक पाएं

स्नीकर्स सबसे कंफर्टेबल फुटवेयर में से एक माने जाते हैं। यह फुटवेयर ना सिर्फ कंफर्टेबल होते हैं बल्कि स्टाइलिस्ट भी होते हैं। अपने किसी भी आउटफिट के साथ इसे कैरी कर के आप कैजुअल लुक पा सकती है। यही नहीं आप इसे किसी भी मिनी ड्रेस के साथ या फिर मैक्सी ड्रेस के साथ भी कंफर्टेबली कैरी कर सकती हैं।
स्नीकर्स में आजकल व्हाइट स्नीकर्स काफी चलन में हैं, ये दिखने में जितने खूबसूरत उतने ही स्टालिश भी। आप इन स्नीकर्स की बदौलत अपने किसी भी आउटफिट का स्टाइल ही बदल सकती हैं। स्नीकर्स को किसी के भी साथ कैरी किया जा सकता है। लेकिन फिर भी आप कनफ्यूजन में हैं कि आखिर इसका टीम अप किसके साथ हो तो हम आपको बताएंगे उन आउटफिट के बारे में जिनके साथ आप आसानी से इन्हें कैरी कर सकती हैं।

स्नीकर्स और शॉर्ट ड्रेसेज का कॉम्बिनेशन
अगर आप अभी तक शॉर्ट ड्रेसेज को सिर्फ हील्स और फ्लैट्स के साथ कैरी कर रही थीं तो अब इन्हें अलग-अलग कलर के स्नीकर्स के साथ ट्राय करें। जो काफी स्टाइलिश और यूनिक लुक देंगे।

स्नीकर्स और जंपसूट का कॉम्बिनेशन
प्लेन, फ्लोरल और स्ट्राइप्ड जंपसूट को पेयर करें स्नीकर्स के साथ जो बहुत ही अच्छा लुक देगा। जंपसूट और स्नीकर्स के कॉम्बिनेशन को आप कैजुअल से लेकर फॉर्मल हर एक जगह कैरी कर सकती हैं।

लैदर ड्रेस के साथ स्नीकर्स का कॉम्बिनेशन
पार्टी में सेक्सी लुक के लिए लैदर ड्रेस कैरी करने वाली हैं तो उसे स्टाइलिश बनाने के लिए स्नीकर्स के साथ पहनें। अलग-अलग कलर की लैदर ड्रेस के साथ अलग-अलग वैराइटी वाले स्नीकर्स लगेंगे बेस्ट।

स्नीकर्स और मैक्सी ड्रेस का कॉम्बिनेशन
मैक्सी ड्रेस बेशक आपको गर्ली लुक देते हैं जिसके साथ हील्स का कॉम्बिनेशन ही परफेक्ट लगता है लेकिन स्नीकर्स के साथ भी इन्हें टीमअप किया जा सकता है। जो आपके गर्ली लुक को बरकरार रखते हुए ये सिर्फ उसे डिफरेंट बनाते हैं।

मैटेलिक स्कर्ट के साथ स्नीकर्स का कॉम्बिनेशन
मैटेलिक स्कर्ट के साथ भी अगर अभी तक आपने स्नीकर्स ट्राई नहीं किया तो जरूर करें। कूल, कम्फर्टेबल और स्टाइलिश तीनों के ही लिए ये कॉम्बिनेशन है बेस्ट।

स्नीकर्स के साथ मिनी स्कर्ट का कॉम्बिनेशन
पार्टी और हैंगआउट्स में मिनी स्कर्ट कैरी करने वाली हैं तो कम्फर्टेबल लुक के लिए इसके साथ स्नीकर्स पेयर करें। जो पार्टी में आपके स्टाइल और कम्फर्ट दोनों को मेनटेन रखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *