सस्मिरा’स एन्चेंटे 2018 के सहयोग से पेज 3 अवार्ड्स सफलतापूर्वक संपन्न हुआ

मुंबई। ऑल अबाउट टैलेंट (एएटी), फैशन इंडस्ट्री में टैलेंट को बढ़ावा देने और सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के अपने सतत प्रयास में 28 सितंबर, 2018 को रिनैसांस मुंबई कंवेंशन सेंटर होटल, पवई, मुंबई में सस्मिरा एन्चेंटे 2018 के सहयोग से पेज 3 अवार्ड्स आयोजित किया गया।
पेज 3 अवार्ड्स एक सबसे बड़ा अवार्ड्स है, जो क्षेत्रीय शहरों से फैशन, ज्वेलरी, लाइफस्टाइल और एसेसरी डिजाइनर्स के लिए फैशन तथा फिल्म इंडस्ट्री से ग्राहकों के साथ अपने कलेक्शन, टैलेंट, मार्केट की क्रिएटिविटी और नेटवर्क का प्रदर्शन करने के लिए एक प्लेटफॉर्म प्रदान करता है।
इस साल इस इवेंट ने उभरते हुए डिजाइनर्स और व्यावसायिक रूप से स्थापित डिजाइनर्स को फैशन बंधुत्व में से प्रतिष्ठित जूरी, आरफि लांबा, वैशाली शदांगुले, तस्नीम मर्चेंट, झेलम दलवी, रेश्मा मर्चेंट आदि के सामने अपना टैलेंट दिखाने के लिए एक सामान्य प्लेटफॉर्म प्रदान किया है।
मिस यूनिवर्स, बॉलीवुड स्टार लारा दत्ता ने विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किया और रैंप पर वॉक भी किया, वहीं गुजरात स्थित डिजाइनर मनुनी व्यास शो स्टॉपर के रूप में रही थीं। उनके अलावा, एक्टर एजाज खान मुख्य अतिथियों में से एक थे। शो की मेजबानी सिद्धार्थ कन्नन द्वारा की गई थी। वहीं बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर अरको मुखर्जी और वायलिनिस्ट संदीप ठांकुर द्वारा विशेष प्रदर्शन किया गया। शाकिर शेख, अभिमन्यु सिंह तोमर शो डाइरेक्टर्स के रूप में थे।
इस इवेंट में दिखाए गए कलेक्शंस फैशन डिजाइनर छात्रों के ग्रेजुएट करने वाले बैच के स्थापित डिजाइनर्स और कलेक्शंस से थे, जो उन चीजों का वास्तविक प्रतिनिधित्व था, जो छात्रों ने सास्मिरा में अपनी शिक्षा के वर्षों के दौरान सीखा है। पिछले संस्करणों की तरह फैशन संग्रह 2018 का केंद्रीय विषय ष्स्टोरीज रीटोल्डष् था और छात्रों ने अपने बचपन से पढ़ते और सुनते आ रहे विभिन्न कहानियों से प्रेरणा लेकर उसे अपना कर अपने कलेक्शंस डिजाइन किए हैं। छात्रों ने इंडियन, इंडो-वेस्टर्न और वेस्टर्न वियर कलेक्शंस डिजाइन किया था। इन कलेक्शंस में रंगों, फैब्रिक्स की एक विस्तृत विविधता थी – विशेष रूप से विभिन्न प्राकृतिक और मानव निर्मित फाइबर फैब्रिक्स के उपयोग मेंय टैक्सचर्स और सर्फेस ऑर्नामेंटेशन (सजावट) तकनीक, आदि का समावेश है, जो पुराने समय के साथ ही आधुनिक, दोनों विचारधारा का समावेश वाला था।
विजेताओं के नाम निम्न अनुसार हैं :..
1. विजनरी डिजाइनर ऑफ द इयर – मानुनी व्यास द्वारा उमाश्री
2. फाइनेस्ट खादी डिजाइनर ऑफ- इयर – अमीन फारिस्ता द्वारा गांधीयन फैब
3. कॉस्मैटिक सर्जन ऑफ द इयर- डॉ. पराग तेलंग द्वारा डिजाइनर बॉडीज
4. एलीट न्युट्रिशियनिस्ट ऑफ द इयर- डीटी. सरगम मेहता द्वारा शेप्स
5. मोस्ट पॉपुलर डेस्टिनेशन स्पा- होए द्वारा सेरेना स्पा
6. सैलून बेस्ड हेयर और मेकअप स्पेशलिस्ट ऑफ द इयर – माफिया सैलून
7. मोस्ट पॉपुलर रीजनल सैलून ऑफ द इयर – वानिश शार्मा द्वारा सिजलिन सिजर्स
8. फास्टेस्ट ग्रोइंग ब्यूटी पीजेंट ऑफ द इयर – गैलेक्सी क्वीन
9. बेस्ट वेडिंग इवेंट प्लानर ऑफ द इयर – इवेंट फैक्ट्री
10. मोस्ट प्रोमिनेंट मेकअप आर्टिस्ट ऑफ द इयर – दीप्ती शर्मा द्वारा ग्लिटर्स
11. यूनिक मेकअप आर्टिस्ट ऑफ द इयर – अर्विन संधू
12. सीजनल डिजाइनर ऑफ द इयर – टेरॉन जितुमोनि
13. ट्रेंडिस्ट आउटफिट ऑफ द इयर – राघव सेठ द्वारा रोमियो जुलिएट
14. इन एप्रिसिएशन ऑफ योर पार्टिसिपेशन – तुषार जुल्स
15. यूथ म्यूजिक इंफ्लुएंजर अवार्ड 2018 – संदीप ठाकुर
16. मोस्ट लव्ड सिंगर ऑफ 2018 – अर्को प्रावो मुखर्जी
17. 2018 एंटरटेंमेंट अवार्ड विनर इन एंकरिंग – सिद्धार्थ कन्नन
18. मोस्ट इनोवेटिव कोरियोग्राफी ऑफ द इयर – अभिमन्यु सिंह तोमर
19. स्मार्ट इवेंट ऑर्गनाइजर ऑफ द इयर – ईओएस इवेंट्स एंड एंटरटेंमेंट
20. मोस्ट वर्सटाइल विजुअल जॉकी ऑफ द इयर – वीजे निरव
21. बेस्ट अचीवमेंट अवार्ड इन एनिमेशन एंड एडिटिंग – कैचलाइट स्टूडियोज
22. प्रॉडक्शन एंड इंफ्रास्ट्रक्चर डिजाइन ऑफ द इयर – वोल्व
23. मोस्ट इनोवेटिव कांसेप्ट इवेंट प्लानर ऑफ द इयर: टेफ्ला’स
24. स्मार्ट इवेंट ऑर्गनाइजर ऑफ द इयर – ईओएस इवेंट्स एंड एंटरटेंमेंट
25. पब्लिक रिलेशंस स्पेशलिस्ट ऑफ द इयर – फर्स्ट कम्युनिकेट मीडिया कंसलटेंसी
डॉ. यू. के. गंगोपाध्याय, एक्जिक्यूटिव डाइरेक्टर, सास्मिरा ने कहा कि “एसईटीपी – सास्मिरा के छात्र अपने पूरे कोर्स में बेहद मेहनत करते हैं और अपने ग्रेजुएट के दौरान शो के लिए बेहतरीन डिजाइन विचारों के साथ आते हैं, जो निश्चित रूप से उन्हें फैशन इंडस्ट्री में एक पहचान बनाने में मदद करेंगे’।
कृष्णनेंदु दत्ता, हैड ऑफ एसईटीपी, सास्मिरा ने कहा कि, ‘स्टोरीज रीटोल्ड की थीम के साथ अंतिम कलेक्शन की प्रस्तुति, छात्रों को एक सामान्य विचार से अलग सोचने और रचनात्मक विचारों के साथ आने का एक बड़ा अवसर और चुनौती देती है, जो उन्हें आज के प्रतिस्पर्धी फैशन बाजार के अग्रणीय स्थान में ला सकती है’।
गीना दोसांझ और असीम सिंह, डाइरेक्टर, एएटी और इवेंट ऑर्गनाइजर ने कहा, ‘यह पेज 3 अवार्ड्स का 4 संस्करण था और हम खुश हैं कि इस बार हमने इंडस्ट्री से खास व्यक्तियों के साथ उनकी क्रिएटिविटी को प्रदर्शित करने के लिए सास्मिरा के छात्रों को आमंत्रित करके इसकी शुरुआत की है। हम उचित मार्गदर्शन प्राप्त करके उभरते हुए कलाकार की सहायता करना चाहते हैं तथा फैशन और लाइफस्टाइल इंडस्ट्री को सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर देना चाहते हैं जो ट्रेंड सेटर हो सकते हैं। हम प्लेटफॉर्म बनाने के निरंतर प्रयास में हैं, जो उन्हें अपने काम को लाइमलाइट, नेटवर्क में पूरा करने और बढ़ते रहने में मदद कर सकते हैं !!!’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *