लाइफस्टाइलसौंदर्य

कामकाजी महिलाओं के लिए वन कलर अनलिमिटेड लिपस्टिक सुपर मैट्टे रेंज

चाय के कप पर दाग, फीके पड़ते और फटे होठ, और मेक-अप सही करने के लिए हरेक कुछ घंटे के बाद वॉशरूम जाना। महिलाओं और लिपस्टिक का इन सब के बीच घनिष्ठ संबंध है। लेकिन आज की महिलाएं इसे लेकर कोई समझौता करने को तैयार नहीं हैं। वे बदलाव चाहती हैं और नए लिप कलर को पसंद करती हैं। वे सुबह में, अपने कार्य के दौरान और शाम के समय भी दोस्तों और परिवार के साथ रहते हुए भी मेक-अप का खास ध्यान रखती हैं। इन फैशनेबल महिलाओं को ध्यान में रखकर डायरेक्ट सेलिंग कॉस्मेटिक ब्रांड ओरिफ्लेम इंडिया ने अपना विशेष ‘वन कलर अनलिमिटेड सुपर मैट्टे’ पेश किया है। ओरफ्लिेम का यह खास उत्पाद मैट्टे और ताजगी को कई घंटे तक बनाए रखता है। इससे यह सुनिश्चित होता है कि आपका लवली पाउट कभी नहीं मुरझाएगा और पर्याप्त नमी की मात्रा के साथ साथ आपके होठ लंबे समय तक चमकदार और सुंदर बने रहेंगे।
ओरिफ्लेम की यह आकर्षक नई लिपस्टिक रेंज खासकर उन महिलाओं को ध्यान में रखकर तैयार की गई है जो बेहद व्यस्त रहती हैं और अक्सर यात्रा करती हैं, लेकिन अपने स्टाइल को लेकर समझौता नहीं करना चाहतीं। वन की मैट्टे लिपस्टिक उन्हें फटे और सूखे होठों की समस्या से बचाती है। सुपर मैट्टे फिनिष के साथ सुप्रीम कवरेज और हाइड्रेटिंग एवं नाॅरिषिंग सामग्री के साथ वन कलर अनलिमिटेड सुपर मैट्टे आज की महिलाओं के लिए बेहद उपयुक्त है।
पेरेनियल पिंक, काॅन्स्टैंट कोरल, फाॅरेवर फुषिया, पर्पेचुअल पपाया, सनसेट हाॅराइजन, एटरनल फ्लेम, रीसोल्यूट रेड, एंडलेस चेरी और पर्सिस्टेंट प्लम के 9 आकर्शक षेड्स में उपलब्ष ये लिपस्टिक विभिन्न ट्रेंडी लुक के निर्माण के लिए इस्तेमाल किए जा सकते हैं। महिलाएं ओम्ब्रे पाउट के लिए मिक्स और मैच, लाइन और स्मज का इस्तेमाल कर सकती हैं, किसी अतिरिक्त मेहनत के अपने पसंदीदा कलर षेड्स में अपने स्टाइल को नया लुक प्रदान कर सकती हैं।
उपलब्धता : अपने नजदीकी ओरिफ्लेम कंसल्टेंट से संपर्क करें या 011-40409000/66259000 पर काॅल करें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *