फैशनलाइफस्टाइल

नेहा चूड़ासमा बनी यामाहा फसिनो मिस दिवा यूनिवर्स 2018

नई दिल्ली। वर्ष के प्रतिष्ठित ब्यूटी पीजेंट/सौंदर्य खिताब सुशांत सिंह राजपूत के साथ खत्म हुए, जिन्होंने यामाहा फसिनो मिस दिवा 2018 के विजेताओं की घोषणा की, और इसमें 2017 की यामाहा फसिनो मिस दिवा 2017 – मिस यूनिवर्स इंडिया श्रद्धा शशिधर ने इस साल की नेहा चूड़ासमा, यामाहा फसिनो मिस दिवा यूनिवर्स 2018, यामाहा फसिनो मिस दिवा सुपरनेशनल 2017 पेडेन ओंगमु नमगयाल ने अदिति हुंडिया को यामाहा फसिनो मिस दिवा सुपरनेशनल 2018 और अपेक्षा पोरवाल, यामाहा फसिनो मिस दिवा 2017 – दूसरी रनर-अप ने रोशनी शेओरन को यामाहा फसिनो मिस दिवा 2018 – रनर अप/1 रनर अप/दूसरा रनर-अप को मुम्बई में एनएससीआई डोम में ताज पहनाया।
यामाहा फसिनो मिस दिवा 2018 की विजेता मिस यूनिवर्स में देश का प्रतिनिधित्व करेंगी। रात का वह लम्हा एकदम से ठहर गया जब विजेता की घोषणा हुई और पूरे देश से चुनी हुई 19 सुंदरियों का सफर खत्म हुआ। जज के पैनल में मिस यूनिवर्स 2000 और अभिनेत्री लारा दत्ता, डेमी-लेघ नेल-पीटर्स – मिस यूनिवर्स 2017, डिजाइनर डुओ फल्गुनी और शेन पीकॉक, प्रसिद्ध अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, सनसनी खेज कलाकार शिल्पा शेट्टी और जल्द ही माँ बनने वाली नेहा धूपिया शामिल थी।
ग्रांड फिनाले की रात वाकई शानदार थी जिसमें खूबसूरत कलाकार सोनाक्षी सिन्हा, हर दिल की धड़कन टाइगर श्रॉफ ने डांस किया और दर्शकों ने मानसी स्कॉट के गानों का लुत्फ उठाया। दोनों ही अदाकारों के नाच पर दर्शक झूम उठे और होस्ट मलाइका अरोड़ा और सोफी चैधरी ने दर्शकों का एंकर के रूप में मनोरंजन किया और उन्होंने अपने चुटकीले वन लाइनर से माहौल को और जीवंत कर दिया और जो कंटेस्टेंट फाइनल खिताबी लम्हे का इंतजार कर रहे थे, उनके चेहरों पर मुस्कान लाई. इस शाम में मिस सुपरनैचुरल गरहार्ड लिपिंस्की के एग्जेक्युटिव प्रोडूसर भी मौजूद थे।
प्रतिष्ठित खिताब के लिए जी जान लड़ाने वाले कंटेस्टेंट को बॉलीवुड अभिनेता और पूर्व मिस यूनिवर्स, लारा दत्ता की मेंटरशिप और गाइडेंस के अंतर्गत कठोर प्रशिक्षण, कार्यशालाओं से होकर गुजरना पड़ा।
लारा दत्ता ने बताया, ‘यह एक शानदार सफर रहा है। सभी लड़कियां अपने अपने एरिया में विजेता है,, हालांकि विजेता केवल एक ही हो सकता है। पैनलिस्टों के लिए यह चुनना मुश्किल था कि 19 खूबसूरत लड़कियों में से किसी एक को कैसे विजेता चुना जाए, जो सभी बहुत प्रतिभाशाली थीं। विजेता इसका हकदार है और मैं सभी को शुभकामनाएँ देना चाहूंगी। मैं प्रतिष्ठित मिस यूनिवर्स पेजेंट की प्रतीक्षा कर रही हूं और उम्मीद करती हूं कि हम इस वर्ष ताज घर लाएंगे।’
इस साल का पीजेंट पहले से बहुत बड़ा है! इसके राष्ट्रव्यापी ऑडिशन 16 जून, 2018 से शुरू हुए और लखनऊ, कोलकाता, इंदौर, हैदराबाद, पुणे, अहमदाबाद, बैंगलोर, चंडीगढ़ और दिल्ली जैसे शहरों से होते हुए सफर पूरा हुआ, और मुम्बई में फाइनल ऑडिशन में 19 फाइनल चुने गए थे और उसके बाद चार शहरों का सफर, जिसे सबसे पहली बार पहली बार इस साल लाया गया है। यह एक अनोखी विचार आधारित घटना थी जिसमें कंटेस्टेंट ने ताज के लिए एक दूसरे से प्रतियोगिता की। गोवा, दिल्ली, चेन्नई और मुंबई के चार शहरों में थीम आधारित शाम साथ-साथ कई छोटी छोटी प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।
यामाहा फसिनो आज की प्रतिभाशाली और महत्वाकांक्षी महिलाओं के लिए एक आदर्श मंच प्रदान कर रहा है जो आजादी की भावना और परंपरागत सीमाओं से परे जाने की इच्छा को दर्शाता है। लगातार 5 वें वर्ष के लिए पेजेंट के लिए एक शीर्षक प्रायोजक के रूप में साइनअप कर, ब्रांड एक बार फिर से यामाहा फसिनो के आने वाले विज्ञापन में एक भाग्यशाली विजेता को कास्ट कर प्रतिभा को प्रसिद्धि दिलाने के लिए तैयार है है।
इस साल पेजेंट को सेंट्रल के द्वारा स्टाइल दिया गया था, जो भारत के पसंदीदा फैशन डिपार्टमेंट स्टोर में से एक था। इस वर्ष के विजेता हैं- नेहा चूड़ासामा (यामाहा फसिनो मिस दिवा यूनिवर्स), अदिति हुंडिया (यामाहा फसिनो मिस दिवा सुपरनेशनल 2018), रोशनी शेओरन।
31 अगस्त को देखिये फाइनल का देर से लाइव टेलीकास्ट रात 10 बजे और 8 और 9 सितंबर को दिवा और ग्रैंड फाइनल के सफर का रिपीट टेलीकास्ट भारत के प्रीमियर इंग्लिश एंटरटेनमेंट चैनल कलर्स इन्फिनिटी पर दोपहर 4 बजे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *