फैशनलाइफस्टाइल

ब्लैकबेरी ने सीमित संस्करण रेस 3 संग्रह का अनावरण किया

ब्लैकबेरी रेस 3 संग्रह आपके लिए किसी भी ग्लैमरस इवेंट, बिजनेस मीटिंगर कॉकटेल पार्टी को रॉक करने के लिए विशेष हस्तनिर्मित संग्रह है। शिल्प कौशल आपको भीड़ के टोन और समृद्ध बनावट के साथ भीड़ से बाहर खड़े होने देता है। एक स्टार के प्रभाव का पालन करने के लिए डिजाइन किया गया, रेस 3 संग्रह ब्लैकबेरी की निर्विवाद शैली का प्रतिबिंब है।
सूट/ब्लेजर्स –
साटन लैपल्स के साथ फैशन टक्सडेस सीजन का मुख्य आकर्षण है। अपने आकर्षक व्यक्तित्व को लाने के दौरान, सबसे अधिक चेक आउट मैनकेकर्ड सूट के साथ उज्ज्वल ब्लूज और गहरे टोन जो आसानी से शक्ति के वाइब्स उत्पन्न करते हैं। ब्लैकबेरी रेस 3 संग्रह से संरचित कपड़े से बने सूट आपको आकर्षक और डैपर दिखने के बारे में हैं।
पतलून –
स्मार्टस्टास्ट बी 19, बी 59 और फीनिक्स फिट के साथ आपके प्रतिद्वंद्वी हिस्से को बाहर लाएं जो एक बहुत ही स्मार्ट और पतला दिखता है। आश्चर्यजनक रूप से डै फैशन स्टेटमेंट के सबसे अच्छे संग्रह के साथ हर घटना के लिए एक गर्म और अस्पष्ट भावना जोड़ें। जब आप सभी अवसरों पर एक सेलेब की तरह चलते हैं तो समृद्ध और जीवंत बनावट वाले नौसेना और काले रंग के गहरे स्वरों के हमारे चेकर्स पतलून में हमारे चैंकाने वाले पतलून में आश्चर्यजनक लगते हैं।
शर्ट्स –
जहां भी आप प्रीमियम चमकदार कपड़े से बना बनावट बनावट फैशन औपचारिक शर्ट के साथ जाते हैं, वहां एक आंख पकड़ने वाला बनें। अपने भीतर के स्टाइल आइकन को लाएं और सर्वश्रेष्ठ प्रिंटर, गहन संरचनाएं, समकालीन चेक और फैशन औपचारिक रंगों को झुकाएं क्योंकि आप स्टार की तरह हर घटना को रॉक करते हैं।
सीमित संस्करण 1895/- रुपये से शुरू होता है और देश भर के सभी स्टोरों में उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *