लाइफस्टाइलस्वास्थ्य

मिल्टन राॅक बाॅटल के साथ स्टाइल से बने रहें हाइड्रेटेड

दिल्ली। पर्सनल हाइड्रेशन के लिये चलते-फिरते दोबारा इस्तेमाल किये जाने योग्य वाटर बाॅटल्स इन दिनों ग्राहकों की पसंद बनी हुई हैं। ये पानी की बोतलें ग्राहकों के लिये एक अल्फा एसेसरी बन चुकी हैं। इनका इस्तेमाल वे मौज-मस्ती से भरपूर दिन बिताने वाले अपने पसंदीदा स्थानों से लेकर आॅफिस तक कर सकते हैं। इन ग्राहकों को हमेशा ही एक हाइ क्वालिटी ड्रिन्कवेयर की तलाश रहती है, जिसकी पेशकश उनके जाने-पहचाने ब्रांड द्वारा की गई है और जिन पर वे भरोसा कर सकें। इस बात से प्रेरित होकर मिल्टन ने राॅक बाॅटल लाॅन्च किया है। भारत में ‘कुछ नया सोचते हैं‘ सिद्धांत में अग्रणी मिल्टन की यह नई पेशकश पर्यावरण हितैषी है। ये बोतलें स्टाइलिश होने के साथ ही उत्कृष्ट गुणवत्तायुक्त प्लास्टिक की वाटर बाॅटल है। इन बोतलों को तोड़ा नहीं जा सकता है और साथ ही ये स्क्रैच, दाग-धब्बों एवं दुर्गंध प्रतिरोधी भी हैं।
राॅक बाॅटल की सबसे प्रमुख खूबी यह है कि यह गर्म और ठंडे दोनों ही प्रकार के पेय पदार्थ को 95 प्रतिषत से 40 प्रतिषत तक गर्म रखने में सक्षम है। प्लास्टिक की बोतलों में यह खासियत आमतौर पर देखने को नहीं मिलती है। इसका निर्माण 100 प्रतिशत टाॅक्सिन फ्री ट्राइटन को-पाॅलिएस्टर से ईस्टमैन (यूएसए) द्वारा किया गया है। इसका लुक बेहद आकर्षक है। इसकी अनूठी एर्गोनाॅमिक डिजाइन बोतल को पकड़ने में आसान बनाती है। साथ ही इसमें फूड ग्रेड सिलिकाॅन लीक-प्रूफ ढक्कन दिया गया है। इसमें सेफ्टी लाॅक के साथ पुश बटन सिप लिड की पेशकश की गई है, जो खोलने में आसान तो है ही, साथ ही हाइजीनिक भी है। इतना ही नहीं, इसका एंगुलर माउथ इससे पानी पीना आसान बनाता है। इसके अलावा, इसमें एक कैरिइंग लैनयार्ड है, जो इस बेहद हल्की बोतल को कहीं भी ले जाने की सुविधा प्रदान करता है।
इन सभी खूबियों के अलावा यह बोतल डिशवाॅशर फ्रेंडली भी है और बार-बार धुलने के बाद भी इसकी चमक, रंग, आकर्षण और दमक फीके नहीं पड़ते हैं। यह पूरी तरह से पर्यावरण हितैषी बोतल है। यह 100 प्रतिशत पुर्नचक्रण योग्य और सेहत को सुरक्षित रखने वाली बोतल है। यह बोतल बीपीए, बीपीएस या किसी अन्य बिस्फेनाॅल्स से मुक्त है। इसके अतिरिक्त, ट्राइटन को तृतीय पक्ष की प्रयोगशालाओं द्वारा परीक्षित किया गया है और यह साबित हुआ है कि यह किसी भी एस्ट्रोजेनिक एवं एंड्रोजेनिक ऐक्टिविटी (ईए-फ्री) से रहित है।
ये सभी खूबियां इस बोतल को नये जमाने की परफेक्ट बोतल और फिटनेस एसेसरी बनाती हैं। तो फिर, आगे बढ़ें और अधिक से अधिक पानी पीयें। राॅक बाॅटल के साथ पर्सनलाइज्ड, सुविधाजनक और स्वच्छ तरीके से अपने हाइड्रेशन लक्ष्यों को पूरा करें। 750 एमएल की कैपिसिटी वाली इस बोतल की कीमत 246 रूपये है और यह देश भर के सभी प्रमुख शहरों में उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *