चार्ल्स एंड कीथ ने दिल्ली के सेलेक्ट सिटीवाॅल्क में अपना स्प्रिंगसमर कलेक्शन लॉन्च किया

नई दिल्ली। चार्ल्स एंड कीथ ने दिल्ली के सेलेक्ट सिटीवाॅल्क में अपने स्प्रिंग समर कलेक्शन के एक विशेष पूर्वावलोकन की मेजबानी की। मालविका एस कौर, एक जानी-मानी सोशलाइट, फैशन डिजाइनर, और इमेज कंसल्टेंट ने चार्ल्स एंड कीथ स्प्रिंग समर कलेक्शन के लॉन्च का जश्न मनाने के लिए एक सुंदरवन की मेजबानी की। इस कार्यक्रम में शहर के फैशनिस्ट्स और ऐस फैशन ब्लॉगर सालोनी शेरा, मालविका गुप्ता, हिमांशी गोयल, श्रीश, एमी छाबड़ा, पूजा मित्तल और चेरी जैनाॅल ने भाग लिया था।
नए स्प्रिंग समर कलेक्शन लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, योगेश्वर शर्मा, कार्यकारी निदेशक और सीईओ, सेलेक्ट सिटीवाॅल्क, ने कहा, “चार्ल्स एंड कीथ इन वर्षों में सेलेक्ट सिटी में सबसे पसंदीदा फुटवियर ब्रांडों में से एक रहा है, हम केंद्र में उनके स्प्रिंग समर 2019 संग्रह के लॉन्च के लिए ब्रांड के साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं, जो कि स्पष्ट रूप से समाप्त बनावट और उज्ज्वल रंगों का एक अविश्वसनीय मिश्रण प्रदान करता है। यह रेंज हमारे दुकानदारों की गर्मियों की अनिवार्यताओं में एक जीवंतता जोड़ देगी और उन्हें फिर से ब्रांड के साथ प्यार में डाल देगी।
नया स्प्रिंग समर कलेक्शन ‘समर डेज’, चंचल आशावाद पर आधारित है, जो इस समय के अनुकूल है। संग्रह जीवंत रंग, विचित्र ग्राफिक पैटर्न और बोल्ड आकृतियों के माध्यम से जीवन के लिए मौसम के सबसे वांछनीय फैशन टुकड़े लाता है। इस सीजन में, फैशनेबल कलर कॉम्बिनेशन और फ्रेश प्रिंट्स में ट्रेंडी और फैशनेबल हील्स, सहजता से नए लहंगे और कीथ स्टेपल को सहजता से, उमस भरे शाम के पहनावे में लग रहे हैं।
बनावट इस संग्रह में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं और जटिल रूप से तैयार किए गए क्राॅचेट विवरण में देखे जा सकते हैं। पुष्प सुशोभित, मुद्रित जेकक्वार्ड, गॉथिक-प्रेरित गुहा फीता, वेध, सिक्विन, लेजर कटौती, व्हिपस्टिच ट्रिम्स, और राफिया बुनाई पैटर्न। जब यह रंगों के उपयोग की बात आती है तो आकाश की सीमा होती है क्योंकि संग्रह गर्म तटस्थ टन और रंग अवरोधक से लेकर पेस्टल ह्यूज और शानदार सोने तक सब कुछ प्रदान करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *