इंडिया रनवे वीक विंटर फेस्टिव 2017 के तीसरे दिन बाॅलीवुड हस्तियों ने रैम्प पर जलवा बिखेरा

इंडिया रनवे वीक विंटर फेस्टिव 2017 के तीसरे व अंतिम दिन द डीएलएफ प्लेस साकेत, नई दिल्ली में 18 डिजाइनरों ने अपने कलैक्शंस को प्रदर्शित किया। काफी उत्साह व रौनक भरे माहौल में दर्शक आकर्षक माॅडलों, रंग-बिरंगे परिधानों और अनूठे परिवेश के गवाह बने। प्रत्येक सीजन के साथ इंडिया रनवे वीक में भाग लेने वाले स्थापित एवं नए डिजाइनरों की संख्या में वृद्धि हो रही है तथा मीडिया एवं खरीददारों से इस आयोजन को सराहना प्राप्त हो रही है। इंडिया रनवे वीक विंटर फेस्टिव 2017 के अंतिम दिन बाॅलीवुड की खूबसूरत हस्तियों लोपामुद्रा राउत, सैयामी खेर, शिबानी कश्यप और ऋद्धि डोगरा ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज की।
जैसे-जैसे शो अपने फिनाले की ओर बढ़ा वैसे-वैसे हर एक शो ज्यादा अद्भुत व आकर्षक होता चला गया। इंडिया रनवे वीक विंटर फेस्टिव 2017 के तीसरे दिवस का प्रारंभ निशा सिंह के कलैक्शन ’हर मैजेस्टी’ के साथ हुआ, इसके बाद जेएम बाय ज्योति मुनीष, सायमा काशिफ, गैटअप बाय श्वेता व मौमिता का प्रदर्शन हुआ। गायिका शिबानी कश्यप ने अपनी उपस्थिति से शो को खास बनाया और रजत व सुमित के इंडियन माॅडर्न बोहो कलैक्शन के लिए अपना स्वर दिया। इसके पश्चात् साई धाम (एनजीओ) के नियो ट्राइब, सुलक्षणा जसरा, संगीता स्वाती और अवराचिक बाय शालिनी बिष्ट का प्रदर्शन हुआ। सुधीर नायक के कलैक्शन ’पक्ष’ ने व्यावहारिक व बुनियादी चीजों की ओर लौटते रवैये के आधुनिक नजरिए को पेश किया। ऋद्धि डोगरा ने डिजाइनर मिकु कुमार के लिए रैम्प वाॅक किया, डिजाइनर ने अपना कलैक्शन ’राॅयल स्टाईल डायरी फाॅर द प्रिंसेस इन यू’ को समर्पित किया। डिजाइनर सदन पांडे ने ’इलुमिनेट’ पेश किया और ब्यूटी क्वीन लोपामुद्रा राउत ने गजल मिश्रा का कलैक्शन प्रस्तुत कर के उसकी खूबसूरती में इजाफा किया। पिनेसा बाय नेहा व शिवांगी तथा इंडियन आॅगस्ट की प्रस्तुति हुई और अभिनेत्री सैयामी खेर ने डिजाइनर प्रियल भारद्वाज के कलैक्शन में चार चांद लगा दिए। श्री ने अपने चार शानदार कलैक्शन पेश किए और इंडिया रनवे वीक का भव्य समापन हुआ बहुप्रतीक्षित ’साज’ बाय अंकिता के साथ।
इंडियन फैडरेशन फाॅर फैशन डैवलपमेंट (आईएफएफडी) के निदेशक अविनाश पठानिया ने एक बयान में कहा, ’’जैसा ही हमने सोचा था, हमारी कोशिशों ने इंडिया रनवे वीक को प्रत्येक सीजन के साथ और मजबूत बनाया है। विंटर फेस्टिव के इस नौवे संस्करण के साथ शानदारों डिजाइनों में से भी सर्वश्रेष्ठ डिजाइन रनवे पर आ रहे हैं। हम यूं ही अपने सभी सहभागियों, खरीददारों व उद्योग के विशेषज्ञों के लिए इसी तरह आगे भी जानकारी, मेलजोल और कारोबार यह उम्दा अनुभव लाते रहेंगे।’’
’’हर बीतते शो के साथ हमें जो प्रतिक्रिया मिल रही है उससे मैं बेहद खुश हूं। ये सभी बहुत ही प्रतिभाशाली डिजाइनर हैं। हर साल बढ़ती डिजाइनरों की तादाद और इंडिया रनवे वीक की निरंतर वृद्धि इस बात की पुष्टि करती है भारतीय फैशन बाजार में प्रासंगिता व पहुंच के मामले में यह कितना व्यापक मंच है,’’ आईएफएफडी की फैशन निदेशक किरण खेवा ने फैशन जगत में इस आयोजन की बढ़ती प्रतिष्ठता के बारे में कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *