व्यंजन

‘‘हंगरी जार’’: पेश करता है सभी प्राकृतिक, पर्यावरण अनुकूल और घर का बना उत्पाद

चाहे यह कोई त्यौहार है या आप किसी कार्यक्रम की योजना बना रहे हैं या सिर्फ क्लाइंट को ‘धन्यवाद’ कहना चाहते हैं। यह पता लगाना कि उपहार क्या करना तनावपूर्ण हो सकता है क्योंकि इसे एक विशेष होना चाहिए! तो, आगे बढ़ें, अपने दिन को और भी विशेष बनाने के लिए अपने सभी प्राकृतिक और घर के बने जारों में भलाई है, इसमें विश्वास करें।
हंगरी जार जैम, अचार, बटर, मसाला और प्रीमीक्स की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ आया है। यह भुलक्कड़ एक अपराध मुक्त है, इसलिए अपने पसंदीदा जार में प्रवेश करें और आनंद लें। आरामदायक शाम और लंबी आलसी रातों के लिए, एक कप गर्म चॉकलेट की तुलना में और अधिक आरामदायक नहीं है। हमारे बटर और अचार पूरी तरह से कुरकुरे ब्रेड, परांठा के साथ चला जाता है और यह भी अच्छा है। मिर्च आलू के कटोरे या अपने पास्ता में थोड़ा अतिरिक्त मसाला की तरह लग रहा है? चीनी-भारतीय स्वादों के सही मेडली के लिए मिर्च लहसुन सॉस आजमाएं। हंगरी जार से चंकी मसालेदार ऐप्पल जैम का इस्तेमाल नाश्ते के लिए किया जा सकता है, जिसे आप याद नहीं करना चाहेंगे और मिठाई मुक्त होने वाले मिठाई के रूप में। मलाईदार, मक्खन के अच्छे स्वाद के साथ पिरी पिरी का मसाला, खाएं जब भी भूख लगी हो।
अगर भोजन इस बात से संबंध रखता है कि आप कौन हैं, इसका एक बड़ा हिस्सा है तो उत्पादों की यह श्रृंखला आपके तत्काल पसंदीदा बन जाएगी। माँ से चलने वाले रसोई, ताजा सामग्री, उम्र के पुराने व्यंजनों और भोजन के लिए शुद्ध प्यार से प्रेरित, भूख जार उन मन्चियों को मारता है जिन्हें आप पसंद करेंगे। एक साथ लाओ जिसे आपने हमेशा प्यार किया है, हम आपके भोजन को स्वादिष्ट जाम, अचार, बटर, मसालों और बहुत कुछ के वर्गीकरण के साथ बेहतर और स्वादिष्ट बनाने का वादा करते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *