आर-सिटी के फैशनिस्टा के दूसरे सीजन में दुकानदारों के लिए ग्लैमर का तड़का जोड़ा गया है

मुंबई। अंतर्राष्ट्रीय महिला सप्ताह विश्व स्तर पर बहुत धूमधाम के साथ मनाया जाता है। आर-सिटी मॉल, मुंबई में भी इस जश्न को देखा गया। शॉपिंग और एंटरटेनमेंट का पर्याय बन चुके इस मॉल में फैशनिस्टा पर अपनी वार्षिक इवेंट प्रॉपर्टी का दूसरा सीजन आयोजित किया गया, जिसमें हर वर्ग की महिला दुकानदार ने खिताब जीतने के लिए ऑनलाइन प्रतियोगिता में भाग लिया। इन प्रतियोगियों को तब तैयार किया गया और ग्रैंड फिनाले राउंड में एक सेलिब्रिटी जज के सामने रैंप वॉक किया गया।
इस साल आर-सिटी मॉल को 300 से अधिक महिलाओं से आवेदन मिले, जिनमें से 10 को इस ग्रैंड फिनाले में शामिल किया गया। इन प्रतियोगियों के लिए 9 दिनों से अधिक समय तक व्यापक सत्र आयोजित किए गए थे। अभिनेत्री नीती टेलर, जो वर्तमान में स्टार प्लस के शो इश्कबाज में देखी जाती हैं, ने अन्य न्यायाधीशों के साथ विजेता को चुना। नीती ने विजेता का चयन किया और उसे पहले और दूसरे रनर अप के साथ पुरस्कृत किया। यह शो विशेष प्रदर्शन और नृत्य गतिविधियों से भरा हुआ था, जो आगे चलकर आनंद में शामिल हो गया।
श्री राजीव मल्ल, सीईओ, मॉल – रनवाल ग्रुप, कहते हैं, “एक संगठन के रूप में, हम महिलाओं की दुकानदारों की जरूरतों को समझने के लिए एक अतिरिक्त मील जाने में विश्वास करते हैं और हर एक दिन उन्हें विशेष महसूस कराने के लिए हमारी सेवा की गुणवत्ता में सुधार करने में अंतर्दृष्टि डालते हैं। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस हमारे लिए समान उत्साह और उत्साह के साथ नारीत्व का जश्न मनाने का एक सही अवसर है। हमें अपनी महिला ग्राहकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। हर गुजरते साल, हम उत्सव को एक पायदान ऊपर ले जाने का प्रयास करते हैं।”
दस शॉर्टलिस्टेड प्रतियोगियों ने फैशनिस्ता के ग्रैंड फिनाले में रैंप वॉक किया। कट-थ्रोट प्रतियोगिता का समापन डॉ. अंचल प्रकाश के साथ हुआ जिसमें उन्होंने खिताब जीता और सुश्री त्रिपाठी शेट्टी और सुश्री मेलिना फर्नांडीस क्रमशः प्रथम और द्वितीय रनर-अप रहीं। यह वहां मौजूद प्रतियोगियों और उनके दोस्तों और परिवारों के लिए एक यादगार शाम थी। खरीदारी के लिए आए संरक्षक भी उच्च वोल्टेज प्रतियोगिता से रोमांचित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *